scorecardresearch
 

हांगकांग की ये कंपनी सस्ते स्मार्टफोन लेकर आएगी भारत

भारत में जल्द ही 700 रुपये का स्मार्टफोन लॉन्च होगा. अफ्रीकी बाजार में पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर आईटेल भारत में 700 रुपये से 8000 रुपये तक के स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

जल्द भारत आएग 700 रुपये का फोन जल्द भारत आएग 700 रुपये का फोन

भारत में अभी तक सस्ते स्मार्टफोन का ट्रैक खराब ही रहा है. फ्रीडम 251 की कथित धोखाधड़ी के बाद Docoss कंपनी ने 888 रुपये का स्मार्टफोन लाने का दावा किया. फिलहाल यह स्मार्टफोन कितने लोगों को मिला है, यह बता पाना मुश्किल है. आने वाले दिनों में 700 रुपये का फोन बाजार में लॉन्च हो सकता है.

हांगकांग की एक कंपनी ट्रैंन्शन होल्डिंग्स भारत में आईटेल मोबाइल लाने की तैयारी में है. खास बात यह है कि इनके स्मार्टफोन्स भारत में 700 रुपये से शुरू होंगे. आपको बता दें कि इस कंपनी की अफ्रीकी स्मार्टफोन बाजार में सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है.

कंपनी भारत में आईटेल ब्रांड के साथ दो चरणों में मोबाइल बाजार की शुरूआत करेगी. पहले फेज में नॉर्थ इंडिया के राज्यों में और दूसरे फेज में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

यह कंपनी फीचर फोन और स्मार्टफोन की सीरीज पेश करेगी. फीचर फोन के तीन सीरीज होंगे, जिनमें स्मार्ट सेल्फी, स्मार्ट पावर और शाइन शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में बिजनेस के लिए यह कंपनी एयरटेल, वोडाफोन, शार्प, इंटेल, सैमंसग, सोनी, फेसबुक और जावा से स्ट्रैटिजिक पार्टनरश‍िप कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें