scorecardresearch
 

एचडी स्क्रीन और 4G LTE सपोर्ट के साथ आया ZenFone Go 5.0 LTE

ZenFo Go का एक नया वैरिएंट लॉन्च हुआ है जिसमें 4G LTE सपोर्ट है. इसमें एंड्रॉयड 4.4 किटकैट दिया गया है.

X
ZenFone Go 5.0 LTE
ZenFone Go 5.0 LTE

Asus ने भारत में ZenFone Go का नया वैरिएंट लॉन्च किया है. इसकी कीमत 7,999 रुपये है और इसमें एचडी स्क्रीन के साथ LTE सपोर्ट दिया गया है. ZenFone Go 5.0 LTE को अमेजन और स्नैपडील से खरीदा जा सकता है.

एंड्रॉयड का पुराना वर्जन 4.4 किट कैट
यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 4.4 किटकैट पर चलता है जो इसकी सबसे बड़ी कमी कही जा सकती है. यह एंड्रॉयड का पुराना वर्जन है और इस कीमत के लगभग सभी स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप दिया जाता है. हाल ही में इन फोकस ने इस कीमत में एंड्रॉयड का नया वर्जन मार्शमैलो वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

एचडी डिस्प्ले और 16GB इंटरनल स्टोरेज
5 इंच एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 1.2GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 32GB तक की जा सकती है. इसके अलावा कंपनी लाइफटाइम के लिए फ्री 5GB की क्लाउड स्टोरेज स्पेस भी दे रही है.

8 मेगापिक्सल कैमरा और 2,500mA की बैट्री
बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम स्लॉट के साथ ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स हैं. इसकी बैट्री 2,500mAh की है और यह दो कलर ऑप्शन- पर्ल व्हाइट और चारकोल ब्लैक में उपलब्ध है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें