scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: राष्ट्रगान के वक्त दिखी धोनी की झलक, ट्विटर पर भावुक हुए फैंस

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की शुरुआत से पहले दोनों देशों का राष्ट्रगान बजाया गया. मेंटर महेंद्र सिंह धोनी को जब स्क्रीन पर दिखाया गया, उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

ms dhoni ms dhoni
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला
  • दुबई में खेला जा रहा है टी-20 WC का मैच

T20 WC, Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में टी-20 वर्ल्डकप का महामुकाबला खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है. मैच की शुरुआत से पहले दोनों टीमों का राष्ट्रगान बजा. जब भारत का राष्ट्रगान बज रहा था, तब स्क्रीन पर मेंटर महेंद्र सिंह धोनी की भी झलक दिखाई गई, सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तुरंत वायरल हो गई. 

महेंद्र सिंह धोनी टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटर जुड़े हैं. हर किसी की नज़रें उनपर टिकी हैं क्योंकि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी ने टीम के साथ वापसी की है.

आईसीसी के इवेंट्स में ये नियम होता है कि दोनों टीमों का राष्ट्रगान बजाया जाता है. इस मैच में पहले पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजा और बाद में भारत का जन गण मन बजाया गया. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और स्टैंड्स में सभी दर्शक इस दौरान राष्ट्रगान को गुनगुना रहे थे. 

राष्ट्रगान की ये तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं और लोगों ने इन पलों को साझा किया. 

भारत की प्लेइंग-11: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×