scorecardresearch
 

शोएब मलिक के एक्शन को लेकर रिपोर्टों को PCB ने बताया बकवास

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने रविवार को साफ किया कि पूर्व कप्तान शोएब मलिक का एक्शन जांच के दायरे में नहीं है, जैसा कि मीडिया में रिपोर्ट आई है. ‘डॉन’ अखबार से पीसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट में किया गया यह दावा आधारहीन है कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए मलिक की रिपोर्ट की गई है.

शोएब मलिक शोएब मलिक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने रविवार को साफ किया कि पूर्व कप्तान शोएब मलिक का एक्शन जांच के दायरे में नहीं है, जैसा कि मीडिया में रिपोर्ट आयी है. ‘डॉन’ अखबार से पीसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट में किया गया यह दावा आधारहीन है कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए मलिक की रिपोर्ट की गई है.

पीसीबी प्रवक्ता ने कहा, ‘हमें कायदे आजम ट्रॉफी के दौरान शोएब मलिक के गेंदबाजी एक्शन को लेकर किसी अंपायर या रेफरी से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है.’ मलिक ने भी इन रिपोर्टों को बकवास करार दिया. उन्होंने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘मेरे गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट किए जाने संबंधी खबर आधारहीन हैं. मैं पाकिस्तानी टीम में वापसी के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं.’

- इनपुट भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें