scorecardresearch
 

धोनी की पत्‍नी के साथ विंदू को देखा तभी शक हो गया: कमाल खान

फिल्‍म अभिनेता विंदू दारा सिंह की गिरफ्तारी पर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और फिल्‍म निर्माता कमाल राशिद खान ने कहा कि उन्‍हें ज्‍यादा आश्‍चर्य नहीं हुआा है.

फिल्‍म अभिनेता विंदू दारा सिंह की गिरफ्तारी पर टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतियोगी और फिल्‍म निर्माता कमाल राशिद खान ने कहा कि उन्‍हें ज्‍यादा आश्‍चर्य नहीं हुआा है. उनका कहना है कि उन्‍हें विंदू पर उसी दिन शक हो गया था कि जब उन्‍होंने कुछ दिन पहले स्‍टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी के साथ उन्‍हें देखा था.

आज तक के साथ फोन पर बातचीत करते हुए कमाल राशिद खान ने कहा, 'मुझे विंदू की गिरफ्तारी पर ज्‍यादा आश्‍चर्य नहीं हुआ है. जब मैंने उन्‍हें हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान धोनी की पत्‍नी के साथ स्‍टेडियम में देखा तो मुझे उसे दिन काफी आश्‍चर्य हुआ. मुझे लग गया था कि कुछ तो गड़बड़ है. मैं सोच रहा था कि वो धोनी और उनकी पत्‍नी को कैसे जानते हैं और वो साक्षी के साथ क्‍या कर रहे हैं. लेकिन आज स्‍पॉट फिक्सिंग में उनकी गिरफ्तारी से सबकुछ साफ हो गया है.'

दरअसल, 6 अप्रैल को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया था. इस दौरान विंदू दारा सिंह कप्‍तान धोनी की पत्‍नी साक्षी के एकदम बराबर में बैठकर मैच देख रहे थे.

कमाल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में विंदू के साथ प्रतियोगी रह चुके हैं. यह पूछे जाने पर कि क्‍या वो शो के दौरान भी क्रिकेट की बातें करते थे तो उन्‍होंने कहा, 'विंदू काफी सारे क्रिकेटर्स को जानते हैं. विंदू 'बिग बॉस' के दौरान हमें बताते थे कि वो शाहरुख खान और शिल्‍पा शेट्टी को जानते हैं. उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें शाहरुख अपनी पार्टियों में इन्‍वाइट करते हैं. उन्‍होंने हमें भी अपने साथ पार्टी में ले जाने का वादा किया था.'

गौरतलब है कि स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में 'बिग बॉस 3' के विजेता और दिवंगत दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सट्टेबाजों से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विंदू दारा सिंह लगातार सट्टेबाजों के संपर्क में थे. क्राइम ब्रांच ने उनसे पूछताछ भी की. बाद में उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्‍हें 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस को शक है कि इस मामले में बॉलीवुड के और लोग भी शामिल हो सकते हैं.

Spot-fixing से जुड़ी कुछ अन्‍य खबरें:

तो ये हैं 'फटाफट क्रिकेट' के 'श्री 420'...
IPL Spot Fixing: ये हैं फिक्सिंग के Code words...
VIDEO: देखें 9 मई को स्‍पॉट फिक्सिंग वाला ओवर
VIDEO: देखें 15 मई को स्‍पॉट फिक्सिंग वाला ओवर
'क्रिकेटरों को फांसने के लिए हुआ लड़कियों का इस्तेमाल'
'Spot Fixing' के पीछे 'D कंपनी' का खेल!
दागी क्रिकेटरों ने कबूला 'स्पॉट फिक्सिंग' का गुनाह

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें