scorecardresearch
 

IPL: पोंटिंग बोले- प्लेइंग XI के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों में कड़ी 'टक्कर'

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13वें आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करेगी. टीम टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी.

IPL 2020: Delhi Capitals. IPL 2020: Delhi Capitals.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला रविवार को
  • किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का करेगी सामना
  • टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब ( KIXP) के खिलाफ टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सत्र के पहले मैच से पूर्व अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा है. अब तक आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बार टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13वें आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब  के खिलाफ करेगी. भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक किया जा रहा है.

पोंटिंग ने ट्वीट किया, ‘रविवार को अपना सत्र शुरू करने से पहले दिन गिन रहा हूं. लड़कों ने ट्रेनिंग और तैयारी में शानदार काम किया है और अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है. आप एक कोच के रूप में ऐसा ही चाहते हैं.’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पोंटिंग में मार्गदर्शन में दिल्ली की टीम ने पिछले साल प्ले आफ में जगह बनाई थी और टीम को इस बार इस प्रदर्शन में सुधार करने की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें