scorecardresearch
 

SRH मुश्किल में! पूरे IPL से बाहर रह सकता है ये ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श टखने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर (IPL) लीग के पूरे सत्र से बाहर रह सकते हैं. टीम ने अभी तक उनकी चोट के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Mitchell Marsh twisted his ankle while trying to stop a drive by Aaron Finch (Twitter) Mitchell Marsh twisted his ankle while trying to stop a drive by Aaron Finch (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिशेल मार्श टखने की चोट के कारण बाहर हो सकते हैं
  • RCB के खिलाफ मैच के दौरान मार्श का टखना मुड़ा
  • SRH ने अपना पहला मुकाबला 10 रनों से गंवाया

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श टखने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर (IPL) लीग के पूरे सत्र से बाहर रह सकते हैं. टीम सूत्रों ने बताया कि आरसीबी (RCB) के खिलाफ पहले मैच में लगी चोट काफी गंभीर है.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेलते हुए मार्श को 5वें ओवर में कप्तान डेविड वॉर्नर ने गेंद दी थी, लेकिन वह चार ही गेंद डाल सके. 

अपने करियर में चोटों का शिकार रहे मार्श की एड़ी में चोट लग गई जब वह एरॉन फिंच का एक शॉट बचाने की कोशिश कर रहे थे.

टीम के एक सूत्र ने बताया,‘यह गंभीर चोट लग रही है. पता नहीं, अब वह खेल भी सकेंगे या नहीं.’ टीम ने अभी तक उनकी चोट के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

सोमवार को 28 साल के मिशेल मार्श को गेंदबाजी के दौरान टखना मुड़ जाने के कारण बाहर जाना पड़ा था. मार्श बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन तुरंत ही आउट होने के बाद लड़खड़ाते हुए पवेलियन लौटे.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें