scorecardresearch
 

CSK 7 दिन के रेस्ट पर, धोनी ने माना- इस खिलाड़ी की वापसी से पटरी पर लौटेगी टीम

आईपीएल के 13वें सीजन में जीत से आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजों के नाकामी से निराश दिखे.

IPL: MS Dhoni (PTI) IPL: MS Dhoni (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार
  • कप्तान धोनी ने बताई टीम में कहां है कमी
  • चेन्नई का अगला मैच अब 2 अक्टूबर को

आईपीएल के 13वें सीजन में जीत से आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई को 44 रनों से मात दी. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगातार दूसरे मैच में बल्लेबाजों के नाकामी से निराश दिखे. उन्होंने कहा कि सात दिन के विश्राम से उन्हें कमियों का पता करने में मदद मिलेगी. चेन्नई का अगला मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से है.

धोनी ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था. ओस नहीं थी, लेकिन विकेट थोड़ा धीमा हो गया था. हमारे बल्लेबाजी विभाग में थोड़ी कमी लगी और यह आहत करने वाला है. धीमी शुरुआत के कारण रन रेट बढ़ने से दबाव बढ़ता है. हमें इसका हल निकालना होगा.’ 

उन्होंने कहा, ‘हमें अगले सात दिन विश्राम का मौका मिलेगा और हमें स्पष्ट तस्वीर के साथ वापसी करनी होगी. (अंबति) रायडू के अगले मैच में वापसी से टीम संतुलन बेहतर होगा.’ धोनी अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से भी खुश नहीं दिखे. 

Ambati Rayudu (Twitter)

उन्होंने कहा, ‘अगर आप गेंदबाजी विभाग पर गौर करो तो उनमें निरंतरता का अभाव दिखा है. रायडू को अगले मैच में खेलना चाहिए और तभी हम अतिरिक्त गेंदबाज के साथ उतरने के बारे में सोच सकते हैं.’ 

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनों से करारी शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद तीन विकेट पर 175 रन बनाए और इसके बाद चेन्नई को 7 विकेट पर 131 रन पर रोक दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें