scorecardresearch
 

सचिन के बाद अब यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

यूसुफ पठान ने बताया कि उन्हें हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यूसुफ अपने घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं.

यूसुफ पठान यूसुफ पठान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूसुफ पठान कोरोना पॉजिटिव
  • इससे पहले सचिन को भी हुआ था कोरोना

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यूसुफ पठान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. पूर्व ऑलराउंडर ने शनिवार को ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. 

यूसुफ पठान ने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की अपील की. उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि उन्हें हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यूसुफ अपने घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं.

आपको बता दें कि यूसुफ पठान से पहले शनिवार सुबह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी कोरोना की चपेट में आ गए. सचिन ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. गौरतलब है कि सचिन और यूसुफ दोनों ही खिलाड़ी हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 टूर्नामेंट खेलकर लौटे हैं. दोनों इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे.

छत्तीसगढ़ के रायपुर में खेले रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के फाइनल में यूसुफ पठान ने 62 रनों की नाबाद पारी खेली थी और फिर 2 विकेट भी लिए थे. इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान के अलावा युवराज सिंह, इरफान पठान, वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी थे.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है. संक्रमण के ताजा मामले एक बार फिर डराने लगे हैं. बड़ी-बड़ी हस्तियां इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रही हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे में (शनिवार) कोरोना के कुल 62,258 नए केस सामने आए और 291 मौतें हुईं. इसके साथ ही कुल केसों की संख्या 1,19,08,910 और कुल मौतों की संख्या 1,61,240 हो गई है. शनिवार तक देश में कुल 4,52,647 केस एक्टि‍व हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें