scorecardresearch
 

WWE Royal Rumble Match Latest Update: Undertaker रिंग में वापसी के लिए तैयार? WWE से सामने आया बड़ा UPDATE

रेसलिंग के सुपरस्टार The Undertaker एक बार फिर दर्शकों के सामने होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 29 जनवरी को होने वाले रॉयल रंबल मुकाबले में Undertaker भी मौजूद रहेंगे.

X
The Undertaker (File) The Undertaker (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या रिंग में वापसी करेंगे The Undertaker?
  • 29 जनवरी को होना है WWE का लाइव इवेंट

WWE Royal Rumble Match Latest Update: WWE के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. रेसलिंग के सुपरस्टार The Undertaker एक बार फिर दर्शकों के सामने होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 29 जनवरी को होने वाले रॉयल रंबल मुकाबले में Undertaker भी मौजूद रहेंगे.
  
हालांकि, The Undertaker खुद रिंग में मौजूद नहीं रहेंगे. लेकिन मिसूरी में होने वाले इस इवेंट में वो अपनी वाइफ Michelle McCool का सपोर्ट करते नज़र आएंगे. Undertaker की वाइफ वुमेन रॉयल रंबल मुकाबले में हिस्सा लेंगी. 

PWInsider.com की रिपोर्ट के मुताबिक, 29 जनवरी को साल के पहले रॉयल रंबल इवेंट में दर्शकों को अंडरटेकर देखने को मिलेंगे. वह अपनी वाइफ को सपोर्ट करने आएंगे, लेकिन लाइव इवेंट में किसी भी तरह के धमाके की उम्मीद की जा सकती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Undertaker (@undertaker)

अंडरटेकर के इस इवेंट में आने की खबर से ही लोगों में उत्साह है. साथ ही WWE भी अपने प्रोमो के लिए कई तरह के शूट करवाना चाहता है, हालांकि अभी तक अंडरटेकर की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

बता दें कि अंडरटेकर ने आखिरी बार 2020 में रिंग में कदम रखा था, जब सर्वाइवर सीरीज में उनका फेयरवेल किया गया था. अंडरटेकर रिंग से रिटायर हो चुके हैं, लेकिन रॉयल रंबल में वापसी को लेकर लोगों की उम्मीद जग गई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें