scorecardresearch
 

WWE: वाइफ के साथ गेम देखने पहुंचे Undertaker, फिर उतर सकते हैं रिंग में!

WWE के लीजेंड रेसलर अंडरटेकर एक बार फिर रिंग में दिख सकते हैं. लगातार चल रही अटकलों के बीच अंडरटेकर एक NFL गेम देखने पहुंचे.

X
Undertaker_WWE Undertaker_WWE

WWE के सुपरस्टार रेसलर रहे Undertaker फिर से सुर्खियों में हैं. माना जा रहा है कि WWE के WrestleMania 38 में एक बार फिर Undertaker रिंग में उतर सकते हैं. इन सब कयासों के बीच Undertakerअमेरिका के टेक्सास में NFL का मैच देखने पहुंचे. 

AT&T के स्टेडियम में Dallas Cowboys और Denver Broncos का मुकाबला था. जहां Undertaker अपनी वाइफ Michelle McCool के साथ पहुंचे. Undertaker ने यहां पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की. इतना ही नहीं Undertaker ने यहां मौजूद अमेरिकी सेना के सैनिकों से भी मुलाकात की. 

जिस स्टेडियम में Undertaker ये मैच देखने पहुंचे, उसी मैदान में अगले साल अप्रैल में WrestleMania 38 इवेंट होना है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Undertaker (@undertaker)

Undertaker की गिनती WWE के ऑल टाइम ग्रेट में होती रही है, जिनकी इंडिया भी में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग थी. 1990 से 2020 के बीच उन्होंने WWE में हिस्सा लिया, अब वह ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. 56 साल के Undertaker का असली नाम Mark William Calaway है, मूलरुप से वह अमेरिका के ही रहने वाले हैं. 

टेक्सास में जल्द ही WrestleMania 38 की ऑन-सेल पार्टी होनी है. यहां पर WWE, NXT और अन्य फाइटिंग इवेंट के सुपरस्टार जुटेंगे. माना जा रहा है कि अंडरटेकर भी इसी में हिस्सा लेने के लिए आए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें