scorecardresearch
 

Diego Maradona Watch: दिग्गज फुटबॉलर माराडोना की चोरी हुई घड़ी असम से बरामद, दुबई पुलिस के साथ मिल शख्स को पकड़ा

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर रहे डिएगो माराडोना की एक घड़ी को असम पुलिस ने बरामद किया है. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस पूरे ऑपरेशन की जानकारी दी है.

X
असम पुलिस ने बरामद की घड़ी, शख्स भी गिरफ्तार असम पुलिस ने बरामद की घड़ी, शख्स भी गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असम में मिली दिग्गज फुटबॉलर माराडोना की घड़ी
  • असम पुलिस ने दुबई पुलिस के साथ चलाया ऑपरेशन
  • चोरी करने वाले शख्स को किया गया गिरफ्तार

असम पुलिस ने दुबई की पुलिस के साथ मिलकर एक अहम मिशन को अंजाम दिया है. दोनों एजेंसियों ने मिलकर अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर डिएगो माराडोना की घड़ी को चोरी करने वाले शख्स को पकड़ा है, साथ ही घड़ी भी बरामद की गई है. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

असम पुलिस ने जिस शख्स से यह घड़ी बरामद की है, उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. असम पुलिस के DGP ज्योति महंता ने दुबई पुलिस के साथ हुए साझा मिशन में जानकारी दी कि डिएगो माराडोना की घड़ी को असम के चराईदेव जिले से बरामद किया गया है, साथ ही उस शख्स की भी गिरफ्तारी हुई है.  

DGP की ओर से जानकारी दी गई है कि हमने वाजिद हुसैन नाम के एक शख्स को चराईदेव जिले के मोरनहाट इलाके से गिरफ्तार किया है, जिसके पास से दिवंगत फुटबॉलर डिएगो माराडोना की Hublot कंपनी की लिमिटेड एडिशन घड़ी भी बरामद की गई है'.

DGP ने यह भी जानकारी दी कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है वो मूलत: असम के शिवसागर जिले का रहने वाला है. वहीं शिवसागर जिले के SP ने आजतक को बताया कि गिरफ्तार शख्स दुबई में काम करता था और अगस्त 2021 में भारत वापस आया था. 

शिवसागर के SP राकेश रोशन ने यह भी जानकारी दी कि उन्हें खुफिया सूचना प्राप्त हुई थी जिसके तहत हमने एक ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने वाजिद हुसैन को मोरनहाट इलाके में उनकी ससुराल के घर से गिरफ्तार किया और दिग्गज फुटबॉलर डिएगो माराडोना की लिमिटेड एडिशन Hublot घड़ी भी बरामद की. वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी. 

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक साझा इंटरनेशनल मिशन के तहत असम पुलिस और दुबई पुलिस ने दिग्गज फुटबॉलर डिएगो माराडोना की लिमिटेड एडिशन Hublot घड़ी को वाजिद हुसैन नाम के शख्स के पास से बरामद किया गया है. कानून के तहत वाजिद को सजा दी जाएगी. बता दें कि अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर रहे डिएगो माराडोना का 25 नवंबर, 2020 को निधन हो गया था. भारत में माराडोना की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें