scorecardresearch
 

Shreyas Iyer IPL: हार के बाद कोच ब्रैंडन मैक्कुलम से भिड़े श्रेयस अय्यर? वायरल हुआ वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 अप्रैल को हुए मुकाबले में राजस्थान के हाथों हार झेलनी पड़ी. इस मैच के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि श्रेयस अय्यर और ब्रैंडन मैक्कुलम में बहस हो रही है.

X
Shreyas Iyer Shreyas Iyer
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में कोलकाता-राजस्थान का मैच
  • श्रेयस अय्यर का वीडियो हुआ है वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सोमवार (18 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुकाबला हुआ. राजस्थान रॉयल्स ने इस रोमांचक मैच में कोलकाता को सात रनों से हराया. इस मैच में रनों का पहाड़ बना और आखिरी ओवर तक रोमांच बना रहा. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 85 रनों की पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. कोलकाता की हार के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें श्रेयस अय्यर टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम के साथ बहस करते दिख रहे हैं. जब मैच खत्म हुआ तब पोस्ट शो के दौरान इस वीडियो को दिखाया गया. 

श्रेयस अय्यर यहां हाथ में बैट और हेल्मेट लिए खड़े थे और ड्रेसिंग रुम में बैठे ब्रैंडन मैक्कुलम से बात कर रहे थे. इस दौरान शो पर मौजूद एंकर्स, गेस्ट ने कहा कि शायद दोनों में बैटिंग ऑर्डर को लेकर चर्चा हो रही है. हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

लेकिन वीडियो में श्रेयस अय्यर का एग्रेसिव रिएक्शन देखा जा सकता है, यही कारण है कि तेज़ी से सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

बता दें कि कोलकाता-राजस्थान के बीच हुए मैच में ज़बरदस्त जंग देखने को मिली थी. राजस्थान ने इस मैच में पहले बैटिंग की और 217 रनों का पहाड़-सा स्कोर बनाया. राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने शतक जड़ा, जो इस सीजन में उनकी दूसरी सेंचुरी थी. राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल ने इस मैच में हैट्रिक भी ली. 

अगर कोलकाता की टीम की बात करें तो श्रेयस अय्यर के 85 और एरोन फिंच के 58 रनों के अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ा कमाल नहीं कर पाया. यही कारण रहा कि आखिरी ओवर में सिर्फ 11 रनों की जरूरत के बावजूद कोलकाता यह मैच नहीं जीत पाई. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें