scorecardresearch
 

RCB IPL 2022: मुंबई के रंग में रंगी RCB, बदली ट्विटर प्रोफाइल, फैन्स बोले- ओवरएक्टिंग का पैसा काटो

मुंबई इंडियंस अगर दिल्ली कैपिटल्स को हरा देती है, तो बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ में पहुंच पाएगी. मुंबई-दिल्ली के मैच से पहले आरसीबी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल बदली है और नीला रंग कर दिया है.

X
मुंबई के रंग में रंगी आरसीबी मुंबई के रंग में रंगी आरसीबी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में मुंबई-दिल्ली का मैच
  • मुंबई की जीत से होगा आरसीबी को फायदा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  में शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला है. लेकिन इस मैच पर सबसे ज्यादा नज़र रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की है. क्योंकि आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की चौथी टीम इसी मैच से तय होनी है. अगर मुंबई यह मैच जीत जाती है, तो आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. 

सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैन्स मुंबई का सपोर्ट कर रहे हैं, इस बीच आरसीबी भी मुंबई के रंग में रंग गई है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल बदली है और लाल रंग की जगह नीला रंग कर लिया है. जो खुले तौर पर मुंबई इंडियंस के सपोर्ट में आना है. 

आरसीबी ने अपनी प्रोफाइल पिक चेंज की तो लोगों ने भी उनके मज़े लिए. क्योंकि बेंगलुरु और मुंबई की टीम की आईपीएल में राइविलरी चलती है, ऐसे में फैन्स इस मोमेंट के मज़े ले रहे हैं. कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि ओवरएक्टिंग का पैसा काटो. जबकि कुछ यूज़र्स ने लिखा कि झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए. 
 

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी अपने पिछले मैच में कहा था कि वह रोहित शर्मा से उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ा स्कोर करेंगे, ताकि मुंबई की जीत हो. बता दें कि अभी तक प्लेऑफ के लिए गुजरात, लखनऊ और राजस्थान ने क्वालिफाई किया है. जबकि आखिरी सीट के लिए दिल्ली-बेंगलुरु के बीच लड़ाई है. 


गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्वाइंट टेबल में अभी 16 प्वाइंट हैं, जबकि दिल्ली कैपिटल्स के 14 प्वाइंट हैं. दिल्ली अगर मुंबई को हरा देती है, तो सीधा प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. क्योंकि उसका नेट-रनरेट आरसीबी से बेहतर है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें