scorecardresearch
 

Prithvi Shah IPL 2022: मैच से पहले अस्पताल में भर्ती हुए पृथ्वी शॉ, बुखार से हो रहे हैं रिकवर

युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स को रविवार को ही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेलना है, इस बीच पृथ्वी शॉ अस्पताल में हैं.

X
Prithvi Shah Prithvi Shah
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ अस्पताल में भर्ती
  • इंस्टाग्राम पर पृथ्वी शॉ ने शेयर की तस्वीर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का हिस्सा पृथ्वी शॉ को बुखार हुआ है. रविवार को पृथ्वी शॉ ने अस्पताल से अपनी फोटो शेयर की है. पृथ्वी शॉ ने जानकारी दी है कि वह बुखार से रिकवर हो रहे हैं.

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ पिछला मैच नहीं खेल पाए थे और ग्राउंड में नहीं पहुंचे थे. अब जब टीम का चेन्नई सुपर किंग्स से रविवार को ही मुकाबला है, तब पृथ्वी शॉ अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. 

पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं. पृथ्वी ने कैप्शन लिखा है कि वह बुखार से रिकवर हो रहे हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. वह जल्द ही वापसी करेंगे, सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया. 

आपको बता दें कि रविवार को ही दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ना है. लेकिन उससे पहले ही टीम में कोरोना का मामला सामने आया था. दिल्ली कैपिटल्स का एक नेट बॉलर कोविड पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद उसे और उसके रूममेट को आइसोलेट किया गया था. 

दिल्ली कैपिटल्स में पहले भी करीब आधा दर्जन कोरोना के केस आ चुके हैं, जिनमें कुछ प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ शामिल थे. हालांकि अब सभी इससे रिकवर कर चुके हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें