scorecardresearch
 

IPL: मुंबई की गर्मी से परेशान विदेशी प्लेयर, बोले- ऐसे मौसम में कभी नहीं रहा

मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ी ट्रेनिंग कैम्प में मौज मस्ती करते नजर आए हैं. इसी बीच विदेशी खिलाड़ी भारत की गर्मी से बेहाल दिखे. वह इस तरह के मौसम में रहने के आदी नहीं है...

X
Dewald Brevis (Mumbai Indians) Dewald Brevis (Mumbai Indians)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 सीजन का आगाज 26 मार्च से
  • पहला मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच होगा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन का आगाज 26 मार्च से होना है. फाइनल 29 मई को होगा. ओपनिंग मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट को लेकर सभी टीमों ने कमर कस ली है.

इसी बीच मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ी ट्रेनिंग कैम्प में मौज मस्ती करते नजर आए हैं. इसी बीच विदेशी खिलाड़ी भारत की गर्मी से बेहाल भी नजर आए. वह इस तरह के मौसम में रहने के आदी नहीं है. यह बात खुद खिलाड़ियों ने ही कही है.

मुंबई फ्रेंचाइजी ने टीम का वीडियो शेयर किया

इसका एक वीडियो मुंबई फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें कप्तान रोहित से शुरुआत होती है. वह एंट्री करते ही सबसे पहले साउथ अफ्रीका के बैटर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) से टकराते हैं और DB नाम पुकारते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की तैयारी के लिए आगे बढ़ जाते हैं.

इसके बाद ग्राउंड का दृश्य दिखाया जाता है, जहां ईशान किशन समेत बाकी खिलाड़ी वॉर्मअप करते दिखाई देते हैं. यहां फिजिशियन कहते हैं कि ईशान की बॉडी एक्स्ट्रा स्टिफ दिख रही है. धूप के कारण है क्या ऐसा? इस पर ईशान कहते हैं कि मैंने कल PS (प्रैक्टिस सेशन) में ज्यादा दौड़ लगा ली थी. इसके बाद मुख्य कोच महेला जयवर्धने कहते हैं कि बॉन्डी (शेन बॉन्ड, बॉलिंग कोच) बहुत कॉफी पीता है.

ब्रेविस को मुंबई में बहुत गर्मी लग रही

यहां से कैमरा अफ्रीकी बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस के पास जाता है. ब्रेविस ग्राउंड में बैठे दिखाई देते हैं. वह कैमरे के सामने कहते हैं- 'मैं इस तरह के मौसम में कभी नहीं रहा हूं. यहां बहुत गर्मी है.' इसके बाद उपकप्तान कीरोन पोलार्ड कहते हैं कि हमने काफी क्रिकेट खेला है. ऐसे में हमें अनुभव है. क्रिकेट बारिश में तो नहीं खेली जाती, इसलिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी गर्मी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें