scorecardresearch
 

IPL 2022: CSK में इतना कन्फ्यूजन? पहले जडेजा पर सस्पेंस, अब रायडू के संन्यास पर यू-टर्न

प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स सुर्खियों में बनी हुई है. टीम के स्टार बल्लेबाज अंबति रायडू ने पहले आईपीएल से संन्यास का ऐलान किया, लेकिन बाद में यू-टर्न ले लिया.

X
MS Dhoni (Photo: IPL) MS Dhoni (Photo: IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में चेन्नई का खराब प्रदर्शन
  • पूरे टूर्नामेंट में विवादों से घिरी रही सीएसके

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है. चार बार की चैम्पियन टीम लगातार विवादों में है, पहले रवींद्र जडेजा की कप्तानी और फिर उनके टूर्नामेंट से बाहर होने पर सुर्खियां बनीं. अब टीम के स्टार बल्लेबाज अंबति रायडू को लेकर भी एक कन्फ्यूजन पैदा हुआ है. 

दरअसल, शनिवार को अचानक अंबति रायडू ने एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने ऐलान किया कि वह आईपीएल से संन्यास ले रहे हैं. लेकिन 15 मिनट के भीतर ही अंबति रायडू ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया. 

अंबति रायडू ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैं ये ऐलान करके खुश हूं कि यह मेरा आखिरी आईपीएल का सीजन होगा. मैं 13 साल में दो बड़ी टीमों के लिए खेला हूं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनना मेरे लिए शानदार अनुभव रहा. 

लेकिन यहां पर कन्फ्यूजन पैदा हुआ. क्योंकि 15 मिनट के भीतर ही अंबति रायडू ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया, उसके बाद सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन का भी बयान आया, उन्होंने साफ किया कि अंबति रायडू संन्यास नहीं ले रहे हैं, उन्होंने अपना ट्वीट भी वापस ले लिया है. 

जडेजा को लेकर भी पैदा हुआ था कन्फ्यूजन

अंबति रायडू के साथ हुआ कन्फ्यूजन कुछ नया नहीं है, क्योंकि इसी सीजन में रवींद्र जडेजा के साथ भी ऐसा ही हुआ. रवींद्र जडेजा को पहले टीम का कप्तान बनाया गया, लेकिन खराब परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें हटा दिया गया. उसके बाद रवींद्र जडेजा को चोट लगी और उन्हें बाहर बैठना पड़ा. लेकिन इस बीच रवींद्र जडेजा और सीएसके के बीच अनबन की खबरें आईं. 

इस बीच रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर हुई और उन्हें टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ा. इस सबके बीच सीएसके ने बयान जारी किया कि रवींद्र जडेजा के साथ अनबन की खबरें गलत हैं, जडेजा आगे भी सीएसके के प्लान का अहम हिस्सा हैं. 

सीएसके के लिए खराब गया है ये सीजन

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ये दूसरी बार हुआ है कि वह आईपीएल के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अभी तक 12 मैच में से 4 में ही जीत दर्ज की है, जबकि आठ में उसे हार का सामना करना पड़ा है. ऑक्शन के तुरंत बाद हुए बदलाव, कप्तानी को लेकर मची हलचल का असर सीएसके के प्रदर्शन पर भी देखने को मिला. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें