scorecardresearch
 

Amit Mishra and Irfan pathan: 'संविधान ही पहली किताब..', अमित मिश्रा ने किया इरफान पठान को ट्रोल? वायरल हुआ ट्वीट

इरफान पठान और अमित मिश्रा ने ट्विटर पर अपनी राय रखी  है. सबसे पहले इरफान पठान ने भारत की खूबसूरती को लेकर ट्वीट किया. इसके बाद अमित मिश्रा ने भी ट्वीट कर इसे आगे बढ़ाया है.

X
Amit Mishra and Irfan Pathan Amit Mishra and Irfan Pathan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्विटर पर भिड़े दो भारतीय क्रिकेटर्स
  • ट्विटर पर आई कमेंट्स की बाढ़

टीम इंडिया के दो पूर्व क्रिकेटर अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इरफान पठान और अमित मिश्रा ने ट्विटर पर अपनी राय रखी है. सबसे पहले इरफान पठान ने भारत की खूबसूरती को लेकर ट्वीट किया. इसके बाद अमित मिश्रा ने भी ट्वीट कर इस मसले को आगे बढ़ाया है.

इरफान ने लिखा, 'मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की संभावना है. लेकिन...'

इसके बाद टीम इंडिया के लेग-स्पिनर अमित मिश्रा ने दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर ट्वीट किया. मिश्रा ने पठान को ना तो टैग किया और न ही रीट्वीट. लेकिन मिश्रा का ट्वीट इरफान की बात का जवाब माना जा रहा है, क्योंकि इसकी शुरुआती लाइनें पठान की बातों से मिलती-जुलती हैं.

मिश्रा ने ट्वीट किया, 'मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत देश बनने की संभावना है. अगर सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए.' इरफान ने शुक्रवार की सुबह 5.13 बजे ट्वीट किया था, जबकि अमित मिश्रा ने दोपहर 12.38 बजे ट्वीट किया.

लोग ट्विटर पर इस पूरे वाकये को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. जहां ज्यादातर लोगों ने इरफान को ट्रोल कर दिया. वहीं कुछ उनके सपोर्ट में भी खड़े दिखाई दिए.

इरफान पठान फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं, जबकि अमित मिश्रा मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे. साल 2021 के पिछले सीजन में मिश्रा दिल्ली की टीम का हिस्सा थे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें