scorecardresearch
 

Sachin Tendulkar and Sunil Gavaskar: जब मिले क्रिकेट की दुनिया के 2 बड़े दिग्गज, ऐतिहासिक बनी ये तस्वीर, VIDEO

IPL ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो काफी वायरल हो रहा है...

X
Sachin tendulkar and Sunil Gavaskar (@IPL)
Sachin tendulkar and Sunil Gavaskar (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर की मुलाकात
  • इसका वीडियो IPL एडमिन ने ट्विटर पर शेयर किया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में ग्रुप स्टेज के सभी 70 मैच कोरोना के कारण मुंबई और पुणे के तीन स्टेडियम में खेले जा रहे हैं. इनमें फैन्स को भी एंट्री दी गई है. फैन्स मैच में पहुंचकर जमकर एंजॉय भी कर रहे हैं, लेकिन मैच से हटकर भी कई ऐसे मोमेंट होते हैं, जिनका फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए ही पता चल पाता है.

ऐसा ही एक पल 21 अप्रैल को भी देखा गया, जब मैच से हटकर ग्राउंड पर क्रिकेट के दो दिग्गज आपस में मिले थे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों की साथ वाली तस्वीर ऐतिहासिक बन गई है. यह दोनों दिग्गज सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर हैं.

तेंदुलकर और गावस्कर का यह वीडियो सबसे पहले IPL ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर हैं. जबकि सुनील गावस्कर कमेंट्री पैनल में शामिल हैं.

20 सेकंड के इस वीडियो में सचिन मुंबई टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं, जबकि गावस्कर ने फॉर्मल कपड़े पहने हैं. गावस्कर रस्सी से बंधे घेरे में खड़े दिख रहे हैं, जबकि सचिन इस घेरे से बाहर हैं.

सचिन ने 100 और गावस्कर ने 35 शतक जड़े

सचिन और गावस्कर के इंटरनेशनल रन जोड़ दें, तो 47,571 होते हैं. दोनों दिग्गजों ने कुल 135 इंटरनेशनल शतक जमाए हैं. वैसे सचिन ने अपने करियर में 200 टेस्ट में 15921 रन और 463 वनडे में 18426 रन बनाए हैं. उन्हें एकमात्र टी20 में सिर्फ 10 रन बनाए. सचिन ने टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए हैं.

वहीं, सुनील गावस्कर ने 125 टेस्ट और 108 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 10122 रन और वनडे में 3092 रन बनाए. इस दौरान सुनील गावस्कर ने टेस्ट में 34 और वनडे में सिर्फ एक शतक लगाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें