scorecardresearch
 

IPL-14 पर कोरोना संकट, जानें क्या होगा आगे- कितना तैयार है BCCI

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कुछ सदस्यों को कोरोना होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) -14 के पूरा होने पर सवाल खड़े होने लगे हैं. फैन्स के जेहन में ये सवाल है कि आईपीएल-14 का भविष्य क्या होगा.

Rohit Sharma and MS Dhoni @BCCI Rohit Sharma and MS Dhoni @BCCI
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तय कार्यक्रम के मुताबिक जारी रहेगा आईपीेएल-14
  • केकेआर की टीम को 7 दिन के लिए किया गया आइसोलेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कुछ सदस्यों को कोरोना होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) -14 के पूरा होने पर सवाल खड़े होने लगे हैं. फैन्स के जेहन में ये सवाल है कि आईपीएल-14 का भविष्य क्या होगा. इस बीच, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में फैसला हुआ है कि केकेआर की टीम को एक हफ्ते के लिए आइसोलेट किया गया है. यानी केकेआर अगले 7 दिन कोई भी मैच नहीं खेल पाएगी.

वहीं, मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मुकाबला तय कार्यक्रम के मुताबिक खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा. वहीं, केकेआर और आरसीबी के बीच आज जो मैच रद्द हुआ वह आगे किसी अन्य दिन कराया जाएगा.

आईपीएल-14 के बाकी बचे मैच भी तय कार्यक्रम के मुताबिक होंगे. यानी कोरोना के मामलों के बाद भी आईपीएल के कार्यक्रम पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज (सोमवार) होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया. केकेआर को आरसीबी से भिड़ना था. आईपीएल के 14वें सीजन का ये 30वां मैच था.

केकेआर के मुताबिक, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेडिकल टीम उनके संपर्क में है. दोनों में से वॉरियर को मौजूदा सत्र में अब तक केकेआर के सात मैचों में से एक में भी खेलने का मौका नहीं मिला है.

सीएसके के तीन सदस्य पॉजिटिव

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीन सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. सीएसके के CEO काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल बालाजी और बस क्लीनर की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव है. सीएसके के सदस्यों का कोरोना का टेस्ट रविवार को किया गया था. लेकिन सोमवार को उनके परीक्षण का नतीजा निगेटिव आया. 

बीसीसीआई के एक शीर्ष सूत्र ने उनके मामले को ‘गलत पॉजिटिव’ घोषित किया है. टीम दिल्ली में है और बुधवार को उसका राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच है. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें