scorecardresearch
 

IPL: स्टार ऑलराउंडर ब्रावो कब लौटेंगे मैदान पर? CSK कोच ने दिया ये जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने पुष्टि की है कि टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सत्र के कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

IPL: Bravo and Dhoni. IPL: Bravo and Dhoni.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फ्लेमिंग ने कहा- कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे ब्रावो
  • ड्वेन ब्रावो को हाल में संपन्न CPL के दौरान चोट लगी थी
  • घुटने में चोट के कारण लीग का फाइनल नहीं खेल पाए थे

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने पुष्टि की है कि टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सत्र के कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे. चोट से उबर रहे वेस्टइंडीज के इस अनुभवी खिलाड़ी की गैरमौजूदगी के बावजूद तीन बार की चैम्पियन सीएसके टीम ने अपने अभियान का आगाज शनिवार को अबु धाबी में मुंबई इंडियंस पर 5 विकेट की जीत के साथ किया.

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘ड्वेन कुछ और मैचों के लिए बाहर रहेंगे.’ ब्रावो को हाल में संपन्न कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) के दौरान चोट लगी थी और वह घुटने में चोट के कारण फाइनल में नहीं खेल पाए थे.

36 साल के ब्रावो की जगह खेल रहे इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन ने छह गेंदों में 18 रनों की पारी खेलकर सीएसके को लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की, जबकि इससे पहले अंबति रायडू और फाफ डुप्लेसिस ने अर्धशतक जड़े. कुरेन ने गेंदबाजी में भी प्रभावित करते हुए चार ओवरों में 28 रन देकर एक विकेट चटकाया. फ्लेमिंग ने कहा, ‘कुरेन का प्रदर्शन शानदार था.’

टीम के मुख्य कोच ने रायडू की भी तारीफ की जिन्होंने 48 गेंदों में 71 रन बनाए. उन्होंने नाबाद 58 रनों की पारी खेलने वाले डुप्लेसिस के साथ शतकीय साझेदारी की जिससे चेन्नई ने चार गेंदें शेष रहते 163 रनों के लक्ष्य को हासिल किया.

फ्लेमिंग ने कहा, ‘रायडू ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. वह काफी भावुक हैं और उन्होंने शानदार पारी खेली.’ न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि पिच पर रन बनाना मुश्किल था और उनकी टीम सही संतुलन हासिल करने का प्रयास कर रही है.

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेम्स पेटिंसन ने कहा कि वे भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, रात के समय तापमान थोड़ा अधिक होने से मैदान पर ओस पड़ती है. इसलिए पहले गेंदबाजी करना फायदे की स्थिति होती है. दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें