scorecardresearch
 
खेल

खाली स्टेडियम में IPL का आगाज... पर चीयरलीडर्स और दर्शकों के शोर का पूरा 'इंतजाम'

IPL 2020: MI vs CSK
  • 1/5

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन खाली स्टेडियम में कराया जा रहा है, लेकिन विश्व की सबसे लुभावनी टी20 लीग की चकाचौंध की कमी को पूरा करने के लिए खास उपाय किए गए हैं. इससे शुरुआती मैच में दर्शकों की कमी नहीं खली, साथ ही मैच के दौरान चीयरलीडर्स की गैरमौजूदगी का अहसास भी नहीं हुआ.   

IPL Match: Abu Dhabi
  • 2/5

दरअसल, फ्रेंचाइजी टीमों ने पूर्व में रिकॉर्ड किए गए दर्शकों के शोर से माहौल को गुंजायमान रखा. इसी कृत्रिम शोर के बीच शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) में मुकाबला हुआ. साथ ही मैच के दौरान विशाल स्क्रीन पर 'वर्चुअल' चीरयलीडर्स भी अपनी भूमिका निभाती दिखीं. 

 

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi
  • 3/5

शेख जायद स्टेडियम की क्षमता 20,000 दर्शकों की है जो पूरा खाली था. केवल पिच पर 22 खिलाड़ियों के अलावा अधिकारी, स्टाफ, सुरक्षा और कुछ अन्य लोग वहां मौजूद थे और ऐसे ही माहौल में आईपीएल का आगाज हुआ.
 

Sourav Ganguly
  • 4/5

वीआईपी बॉक्स में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी बैठे थे, जिसमें अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए एक-दूसरे से पर्याप्त दूरी पर विराजमान थे.

MI vs CSK: Toss
  • 5/5

चेन्नई सुपर किंग्स के करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस के समय मजाक के लहजे में कहा कि सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों को देखते हुए वह ‘एक स्लिप’ रख सकते हैं. (फोटो- iplt20.com