scorecardresearch
 

टीम इंडिया की जीत से धवन गदगद, वाराणसी में किए बाबा काल भैरव के दर्शन

वाराणसी के काल भैरव मंदिर में रात में उस समय हलचल बढ़ गई जब शिखर धवन दर्शन के लिए पहुंचे, लेकिन जैसे ही वो गर्भगृह में पहुंचे और दर्शन के दौरान मास्क हटाया वैसे ही वहां मौजूद लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई.

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वाराणसी पहुंचे थे शिखर धवन
  • काल भैरव मंदिर में की पूजा अर्चना
  • बोले- टीम की जीत का सिलसिला जारी रहे

ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने खुशी जाहिर की. इस ऐतिहासिक मौके पर शिखर धवन वाराणसी में थे. जीत की खुशी से गदगद धवन ने रात के वक्त बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेका और वहां विधि-विधान से पूजा अर्चना की. 

वाराणसी के काल भैरव मंदिर में रात के वक्त उस समय हलचल बढ़ गई जब शिखर धवन दर्शन के लिए पहुंचे, लेकिन कोरोना प्रोटोकॉल के चलते उन्हें पहचान पाना मुश्किल था. वो सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क में थे, लेकिन जैसे ही वो गर्भगृह में पहुंचे और दर्शन के दौरान मास्क हटाया वैसे ही वहां मौजूद लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई.

हालांकि बचते बचाते हुए शिखर धवन ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और तस्वीरें खिंचवाईं भी. पुजारी रोहित नाथ योगेश्वर ने बताया कि जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के गाबा के ऐतिहासिक मैदान में भारतीय क्रिकेट टीम ने जीत हासिल की है उसकी खुशी शिखर धवन के चेहरे पर साफ झलक रही थी.

देखें- आजतक LIVE TV 

पुजारी रोहित ने बताया कि भैरवाष्टक सहित अन्य मंत्रोच्चार के साथ शिखर धवन ने टीम इंडिया के निरंतर विजयी रथ के बढ़ते रहने के लिए पूजा की और गाबा में मिली जीत के बाद आगे की तरक्की के लिए टीम इंडिया के लिए प्रार्थना की. 

बता दें कि चौथे टेस्ट के आखिरी दिन मंगलवार को ब्रिसबेन के गाबा मैदान में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया पर तीन विकेट से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया. ये लगातार दूसरा मौका है जब भारत ने मेजबानों को उन्‍हीं की धरती पर हराया है. इस जीत के साथ ही भारत ने गाबा में अपने हार के सूखे को खत्‍म कर दिया. साथ ही ऑस्‍ट्रेलिया की यहां 32 साल पुरानी बादशाहत भी खत्‍म हो गई.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें