scorecardresearch
 

जंगल में सैर पर निकले रवींद्र जडेजा के सामने आया बाघ, शेयर किया ये VIDEO

जडेजा बीते दो महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में आखिरी बार मैदान में उतरे थे. सिडनी में खेला गया ये टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. जडेजा ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा  प्रदर्शन किया था.

@imjadeja @imjadeja
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिकेट के मैदान से दूर हैं रवींद्र जडेजा
  • अंगूठे में लगी चोट से उबर रहा स्टार ऑलराउंडर
  • जडेजा ने जंगल सफारी का वीडियो किया शेयर

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अंगूठे में लगी चोट से उबर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान वह घायल हो गए थे. ये धाकड़ ऑलराउंडर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. मैदान से दूर जडेजा इन दिनों जंगल सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं. 

रवींद्र जडेजा जब जंगल सफारी की सैर करने निकले, तो उनका सामना एक बाघ से हो गया. जडेजा ने इसका वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह बस मेरे जल्दी स्वस्थ होने की कामना के लिए निकला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ कुछ देर रास्ते में खड़ा रहने के बाद वापस से जंगल की ओर चला गया. 

बता दें कि जडेजा बीते दो महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में आखिरी बार मैदान में उतरे थे. सिडनी में खेला गया ये टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. जडेजा ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा  प्रदर्शन किया था. उन्होंने मैच में कुल 4 विकेट लिये थे. इसके अलावा उन्होंने 28 रनों का भी योगदान किया था. 

पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान जडेजा को चोट लगी थी, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में वह गेंदबाजी नहीं कर पाए थे और न ही वह मैदान पर उतरे थे. अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद जडेजा दर्द निवारक दवा खाकर भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार थे, लेकिन उनको यह मौका नहीं मिला.

जडेजा इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और फिर टी20 सीरीज से बाहर रहे थे. हालांकि उन्होंने नेट्स में अभ्यास शुरू कर दिया है, लेकिन वह वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. जडेजा अब 9 अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धमाल मचाते हुए दिख सकते हैं. 

51 टेस्ट मैचों में 220 विकेट अपने नाम कर चुके जडेजा ने लगभग 2000 रन बनाए हैं. उनके नाम एक शतक भी है. 168 वनडे इनटरनेशनल में उन्होंने 188 विकेट अपने नाम किए हैं और 2411 रन बनाए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें