scorecardresearch
 

शादी की सालगिरह पर पत्नी रीतिका को रोहित का सबसे बड़ा तोहफा

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी, दोनों की सगाई अप्रैल 2015 में हुई थी. शादी से पहले रीतिका और रोहित दोनों एक दूसरे को शादी से लगभग 6 साल पहले से जानते थे. रीतिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं तभी से दोनों अच्छे दोस्त थे.

फाइल फोटो फाइल फोटो

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली वनडे में शानदार दोहरा शतक जड़ा है. रोहित ने 208 रनों की तूफानी पारी खेली. ये रोहित का तीसरा दोहरा शतक है. लेकिन इससे भी ज्यादा खास बात ये है कि आज ही रोहित शर्मा की शादी की सालगिरह है. रोहित ने दोहरा शतक पूरा करते ही दर्शक दीर्घा में बैठी अपनी पत्नी रीतिका को फ्लाइंग किस दिया.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी, दोनों की सगाई अप्रैल 2015 में हुई थी. शादी से पहले रीतिका और रोहित दोनों एक दूसरे को शादी से लगभग 6 साल पहले से जानते थे. रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं तभी से दोनों अच्छे दोस्त थे.

बताया जाता है कि इसके बाद रोहित ने रीतिका को प्रपोज करने का फैसला किया जिसके लिए उन्होंने बिलकुल अलग तरीका अपनाया. रोहित रीतिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में लेकर गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था.

रोहित के तूफान में उड़ा श्रीलंका

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के तूफान में श्रीलंकाई टीम पूरी तरह से साफ हो गई. मोहाली में खेले जा रहे दूसरे वनडे में रोहित ने नाबाद 208 रनों की पारी खेली. रोहित ने अपनी पारी में कुल 13 चौके और 12 छक्के जड़े. रोहित की ही पारी के बदौलत टीम इंडिया ने 382 रन बनाए.

रोहित का ये तीसरा दोहरा शतक है. और ये दूसरी बार है जब रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ ही दोहरा शतक जड़ा हो. इससे पहले रोहित ने ईडन गार्डन्स में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की पारी खेली थी. ये पारी 13 नवंबर 2014 को खेली थी. रोहित का यह स्कोर वनडे इतिहास में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें