scorecardresearch
 

अपने ग्रह-नक्षत्र सुधारने के लिए श्रीनिवासन ले रहे हैं ज्योतिष व कर्मकांड का सहारा

एन. श्रीनिवासन को भले ही सुप्रीम कोर्ट से IPL फिक्सिंग मामले में राहत मिल गई हो, पर ऐसा लगता है कि उनकी बेचैनी कम नहीं हुई है. शायद यही वजह है कि वे इन दिनों अपने ग्रह-नक्षत्र सुधारने के लिए पूजा-पाठ व कर्मकांड का सहारा ले रहे हैं.

एन. श्रीनिवासन (फाइल फोटो) एन. श्रीनिवासन (फाइल फोटो)

एन. श्रीनिवासन को भले ही सुप्रीम कोर्ट से IPL फिक्सिंग मामले में राहत मिल गई हो, पर ऐसा लगता है कि उनकी बेचैनी कम नहीं हुई है. शायद यही वजह है कि वे इन दिनों अपने ग्रह-नक्षत्र सुधारने के लिए पूजा-पाठ व कर्मकांड का सहारा ले रहे हैं. BCCI ने किया श्रीनिवासन और सुंदर का समर्थन

एन. श्रीनिवासन विख्यात राजराजेश्वर मंदिर में बीते सोमवार को पूजा-पाठ करते नजर आए थे. यह मंदिर केरल के कन्नूर जिले में है. बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, श्रीनिवासन इन दिनों ज्योतिष‍ियों से राय लेकर ही अपने कदम फूंक-फूंककर रख रहे हैं. बताया जाता है कि वे पहले बीसीसीआई की सालाना आम बैठक 15 दिसंबर को करवाना चाहते थे, पर ज्योतिष‍ियों के कहने पर उन्होंने यह डेट छोड़ दी और 17 दिसंबर की तारीख तय की गई.

गौरतलब है कि BCCI की लगातार स्थगित की जा रही सालाना आम बैठक (AGM) अब 17 दिसंबर को चेन्नई के पार्क शेरटन में होगी. 85वीं वार्षिक आम बैठक पहले 20 नवंबर को ही होनी थी. बीते दिनों बीसीसीआई ने अपने निर्वासित अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन का पुरजोर समर्थन भी किया. सुप्रीम कोर्ट से गठित जांच समिति ने आईपीएल फिक्सिंग के आरोपों से श्रीनिवासन को बरी कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें