scorecardresearch
 

जब दर्शक फेंक रहे थे बोतलें, तब धोनी मैदान पर ही लेने लगे नींद! देखें VIDEO

218 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया जब 44 ओवर में 210/4 रन बना चुकी थी, तभी नाराज मेजबान दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंकीं, जिससे मैच रुका रहा.

और मैदान पर ही सो गए धोनी और मैदान पर ही सो गए धोनी

भारतीय टीम ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज की. जीत के हीरो रहे भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई चौकन्ना रह गया.

दरअसल, 218 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया जब 44 ओवर में 210/4 रन बना चुकी थी, तभी नाराज मेजबान दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंकीं, जिससे मैच रुका रहा. इस बीच दर्शकों को स्टेडियम से निकाला गया. टीम इंडिया के बल्लेबाज जीत के लिए बचे हुए 8 रन बनाने के लिए मैदान पर लौटे. आखिरकार 45.1 ओवर में टीम इंडिया ने 218/4 रन बनाकर मैच जीत लिया. रोहित 124 और धोनी 67 रन बनाकर नाबाद लौटे.

और सो गए धोनी...

जिस दौरान दर्शक हंगामा कर रहे थे, तब धोनी और रोहित शर्मा मैदान पर ही थे. तभी धोनी मैदान पर ही लेट गए और सोने की एक्टिंग करने लगे. जिसके बाद उनकी यह तस्वीर और वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. इस दौरान कमेंटेटर ने भी कहा कि यह सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही कर सकते हैं. देखिए वीडियो...

 

 

टीम इंडिया ने टेस्ट में श्रीलंका का सफाया करने के बाद वनडे सीरीज भी जीत ली है. तीसरे वनडे में विराट ब्रिगेड ने मेजबान टीम को 6 विकेट से मात दी. इसके साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त ले ली. भारत की जीत में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी के बीच पांचवें विकट के लिए 157 रनों की अविजित साझेदारी निर्णायक साबित हुई. सीरीज का पहला वनडे भारत ने 9 विकेट से और दूसरा वनडे 3 विकेट से जीता था. अब चौथा वनडे 31 अगस्त को खेला जाएगा. जसप्रीत बुमराह इस मैच के मैन ऑफ द मैच रहे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें