scorecardresearch
 

Pushpa Movie, David Warner: वॉर्नर पर चढ़ा 'पुष्पा' मूवी का बुखार, अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप की उतारी नकल VIDEO

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वॉर्नर का इंस्टाग्राम हैंडल डांस क्लिप और मजेदार वीडियो से पटा पड़ा है. वॉर्नर को बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में काफी दिलचस्पी रहती है

X
Warner (instagram) Warner (instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं डेविड वॉर्नर 
  • अब वॉर्नर ने उतारी अल्लू अर्जुन की नकल

Pushpa Movie, David Warner: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वॉर्नर का इंस्टाग्राम हैंडल डांस क्लिप और मजेदार वीडियो से पटा पड़ा है. वॉर्नर को बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में काफी दिलचस्पी रहती है और वह अक्सर फिल्म के सीन को रीक्रिएट करते दिखाई देते हैं.

अब अपने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में डेविड वॉर्नर ने एक डांस क्लिप साझा की, जिसमें उन्हें श्रीवल्ली गीत में अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप्स पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में यह कहना उचित होगा कि वार्नर पर भी पुष्पा मूवी का बुखार चढ़ चुका है.  क्लिप में उन्हें अल्लू अर्जुन की तरह स्टेप्स लेते देखा जा सकता है. इसमें चप्पल फिसलने वाला स्टेप भी शामिल है.

वॉर्नर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'पुष्पा आगे क्या है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

एक घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अब तक नौ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स इस क्लिप को काफी पसंद कर रहे हैं उन्होंने इस वीडियो के लिए तारीफों की बौछार कर दी. यहां तक कि अल्लू अर्जुन भी वॉर्नर के डांस स्किल से काफी प्रभावित थे. उन्होंने कुछ मुस्कुराते हुए और आग वाली इमोजी के साथ कमेंट किया.

श्रीवल्ली गाने को कम्पोज श्री प्रसाद ने किया है और इसके बोल चंद्रबोस ने लिखे हैं.  इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 66 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के हिंदी वर्जन को जावेद अली ने गाया है, वहीं, ओरिजनल वर्जन को सिड श्रीराम ने आवाज दी है.

डेविड वॉर्नर हालिया एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए शिरकत करते हुए दिखाई दिए थे. वॉर्नर ने पांच मुकाबलों में 34.12 के एवरेज से 273 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले. हालांकि वॉर्नर पूरी सीरीज में दो बार शून्य का भी शिकार बने.



 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें