scorecardresearch
 

बीसीसीआई ने आईपीएल-8 के कार्यक्रम में किया बदलाव

कोलकाता में होने वाले नगर निगम के चुनाव के चलते बीसीसीआई ने आठ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के कार्यक्रम में मंगलवार को बदलाव किया.

BCCI BCCI

कोलकाता में होने वाले नगर निगम के चुनाव के चलते बीसीसीआई ने आठ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के कार्यक्रम में मंगलवार को बदलाव किया. बीसीसीआई की ओर से एक बयान में कहा गया है कि कोलकाता पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया न करा पाने का हवाला देते हुए मैच की तारीखें बदलने का अनुरोध करने पर मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया गया.

बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा, 'कार्यक्रम में बदलाव के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स को 12 अप्रैल से 25 अप्रैल के बीच घरेलू मैदान पर कोई मैच खेलने को नहीं मिलेगा. तीन मैचों की तारीखों में जबकि दो अन्य मैचों के समय में परिवर्तन किया गया है.'

बयान के अनुसार, मौजूदा चैम्पियन नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 14 अप्रैल को शाम 8.0 बजे ईडन गॉर्डेन में होने वाला मैच अब 30 अप्रैल को इसी मैदान पर शाम 8.0 बजे से खेला जाएगा.

ईडन गॉर्डेन में ही 28 अप्रैल को नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होने वाले मैच को परिवर्तित कर सात मई को शाम 8.0 बजे कराने का निर्णय लिया गया है. नाइट राइडर्स और सुपर किंग्स के बीच एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में 30 अप्रैल को होने वाला मैच अब दो दिन पहले 28 अप्रैल को शाम आठ बजे से खेला जाएगा.

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में 14 अप्रैल को शाम 4.0 बजे होने वाला मैच अब इसी मैदान पर शाम 8.0 बजे से होगा, जबकि रॉयल्स का ही सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ब्रेबोर्न स्टेडियम में सात मई को शाम 4.0 बजे होने वाले मैच का समय बढ़ाकर शाम 8.0 बजे कर दिया गया है.

- इनपुट IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें