scorecardresearch
 

Pakistan के आसमान में दिखा Alien यान, 12 मिनट का वीडियो वायरल

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के आसमान में हाल ही में एक अनआइडेंटीफाइड फ्लाइंग ऑबजेक्ट (Unidentified Flying Object - UFO) देखा गया है. इस त्रिकोणीय रहस्यमयी वस्तु ने इस्लामाबाद के ऊपर करीब दो घंटे तक उड़ान भरी. एक युवा ने इसका 12 मिनट का वीडियो बनाया. जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

X
पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के आसमान में दो घंटे दिखता रहा Alien यान. (फोटोः अर्सलान वाराइच/यूट्यूब ) पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के आसमान में दो घंटे दिखता रहा Alien यान. (फोटोः अर्सलान वाराइच/यूट्यूब )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 33 वर्षीय युवा ने बनाया 12 मिनट का वीडियो
  • दो घंटे तक निहारता रहा आसमान की तरफ
  • किसी स्पेस एजेंसी ने फिलहाल नहीं दिया कोई बयान

पाकिस्तान (Pakistan) की राजधानी इस्लामाबाद (Islamabad) के पॉश शहरी इलाके DH1 के ऊपर हाल ही में एक रहस्यमयी त्रिकोणीय वस्तु को उड़ते देखा गया. इस UFO को देखकर हर कोई हैरान था. ब्रिटिश मीडिया संस्थान द सन के मुताबिक 33 वर्षीय अर्सलान वाराइच ने इस Alien विमान का 12 मिनट लंबा वीडियो बनाया. जिसे बाद में यूट्यूब पर डाल दिया. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

अर्सलान वाराइच ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये क्या था. मैंने उसे 12 मिनट तक फिल्माया. मैं करीब 2 घंटे तक आसमान में देखता रहा. उड़ने वाली त्रिकोणीय वस्तु काले रंग की थी. खुली आंखों से देखने पर वह काले रंग की गोलाकार आकृति दिख रही थी. लेकिन जब कैमरे को जूम किया गया तब पता चला कि यह त्रिकोण है. वह पूरे काले रंग की वस्तु है, जिसके तीनों तरफ कोई नुकीले कोने नहीं हैं. 

यहां देखिए इस्लामाबाद के आसमान में उड़ता एलियन

न तो वह सूरज की रोशनी को परावर्तित कर रहा था न ही उसमें से कोई रोशनी निकल रही थी. कॉन्सपिरेसी थ्योरी देने वाले लोगों का कहना है कि यह एक एलियन यान था. जो आया चार मिनट नीचे की तरफ आया. उसके बाद ऊपर जाते-जाते गायब हो गया. फिर पूरी तरह से गायब हो गया. 

अर्सलान ने कहा कि ब्रह्मांड में असंख्य तारे और ग्रह हैं. इनकी गणना करना मुश्किल है. हो सकता है कि इस ब्रह्मांड में इंसानों से ज्यादा इंटेलिजेंट प्रजातियां या जीव रहते हों. हो सकता है कि हमसे ज्यादा बेहतर और बुद्धिमान सभ्यताएं हों. जो हमसे करोड़ों-अरबों साल ज्यादा एडवांस हों. हो सकता है कि इनमें से कोई हमारी धरती पर घूमने या उसे देखने आया हो. हालांकि इस वस्तु को लेकर किसी भी अंतरराष्ट्रीय स्पेस एजेंसी की तरफ कोई बयान नहीं आया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें