scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 19 सितंबर 2020: मकर राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें अपनी राशि का हाल

Tarot Rashifal Today 19 September 2020: आज कुम्भ राशि वाले जीवनसाथी के साथ बहुत खूबसूरत समय बिताएंगे. मन में प्रेम भी रहेगा और संबंधों में घनिष्ठता आएगी. अपनी रचनात्मक क्षमता को लेकर आगे बढ़ें. राशि के अनुसार जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन.

Tarot Horoscope Today 19 September 2020: आज का टैरो राशिफल Tarot Horoscope Today 19 September 2020: आज का टैरो राशिफल

1. मेष राशि 
जीवन का एक अध्याय पूर्ण होगा. अधूरे अध्याय पूर्ण होने से मन में संतुष्टि मिलेगी. वहीं आप एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए आतुर रहेंगे.

2. वृषभ राशि 
घर और कार्यक्षेत्र पर आपका बेहतर नियंत्रण रहेगा. किसी महिला का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा और आप अपने जीवन को राजसी तरीके से बिता पाएंगे.

3. मिथुन राशि 
परिवार के सभी सदस्यों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे और आपकी पुरानी मित्रता घनिष्ठ होगी. पुराने मित्रों से बातचीत करके मन में अलग संतुष्टि मिलेगी.

4. कर्क राशि 
दिन का पहला भाग मन में दुविधा लाएगा, लेकिन शाम होते होते आपको समझ में आएगा कि काकी सारे काम पूरे कर पाए हैं. मन में संतुष्टि रहेगी. मनचाही छोटी इच्छाओं की पूर्ति होगी.

5. सिंह राशि 
आपके लिए आर्थिक तौर पर संतुलन बनाना फिलहाल सबसे ज्यादा आवश्यक है. आपका आर्थिक संतुलन आपको बहुत आगे तक ले जा पाएगा.

6. कन्या राशि 
आपकी घर से जुड़ी तमाम समस्याएं खत्म होंगी. यदि विवाह से जुड़ी कोई समस्या चल रही थी, वो भी खत्म होगी और आगे बढ़ने के लिए जीवन आपको कोई न कोई नया मौका जरूर देगा. 

7. तुला राशि 
अध्यात्म के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा और किसी गुरु का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. आप में से कई लोग शिक्षा से संबंधित कार्यों से जुड़ेंगे और कुछ न कुछ नया सीखने या सिखाने के लिए प्रयासरत रहेंगे.

8. वृश्चिक राशि 
सब कुछ होते हुए भी मन में उदासीनता आ सकती है. ये हो सकता है कि आपको सब कुछ छोड़कर कहीं बाहर जाने का मन करे. घर में बैठे-बैठे आप कुछ ज्यादा परेशान हो सकते हैं.

9. धनु राशि 
कहीं से रुका हुआ पैसा मिलेगा या धन आएगा. मन में बहुत दिनों से कोई दुविधा चल रही थी, वो दूर होगी. एक अच्छी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी.

10. मकर राशि 
किस्मत का पहिया आपके पक्ष में घूम रहा है. काफी चीजों में बदलाव आ सकता है. घर-परिवार में बदलाव की परिस्थिति बनेगी. ये बदलाव आपके लिए आने वाले समय में बहुत बेहतर साबित होगा.

11. कुम्भ राशि 
जीवनसाथी के साथ बहुत खूबसूरत समय बिताएंगे. मन में प्रेम भी रहेगा और संबंधों में घनिष्ठता आएगी. यदि खुद का कुछ कार्य करना चाहते हैं तो अपनी रचनात्मक क्षमता को लेकर आगे बढ़ें. अपने आप पर विश्वास रखें.

12. मीन राशि 
आपमें से कई लोग बाहर जाना चाहते हैं, घूमना चाहते हैं लेकिन अनिर्णयता की स्थिति आपको परेशान कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें