scorecardresearch
 

लव मैरिज के बाद पत्नी का टॉर्चर, पति को तवे से पीटती हुई CCTV कैमरे में हुई कैद

Rajasthan News: पीड़ित के आरोपों के मुताबिक, उसकी पत्नी आए दिन उसके साथ मारपीट करती है. उसे पीट-पीट कर घर से बाहर निकाल देती है.

X
तवे से पति की पिटाई करती हुई पत्नी तवे से पति की पिटाई करती हुई पत्नी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी के टॉचर्र का शिकार प्रिंसिपल पति
  • तवे से पीटती हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक शख्स घरेलू हिंसा का शिकार हुआ है. पीड़ित शख्स एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल है. उन्होंने 7 साल पहले लव मैरिज की थी. पीड़ित शख्स को उसकी पत्नी लगातार टॉर्चर कर रही थी. ऐसा करते हुए वह घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. एक फुटेज में आरोपी महिला अपने पति को तवे से पीटते हुए दिख रही है.

पीड़ित शख्स के आरोपों के मुताबिक उसकी पत्नी आए दिन उसके साथ मारपीट करती है. उसे पीट-पीट कर घर से बाहर निकाल देती है. साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी करती है. पत्नी के इन्हीं जुल्मों से परेशान होकर पीड़ित प्रिंसिपल ने घर में CCTV कैमरे लगवाए थे जिनमें पत्नी की करतूत कैद हो गई है. पीड़ित प्रिंसिपल का नाम अजित यादव है. उन्होंने हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली सुमन से प्रेम विवाह किया था.

पीड़ित शख्स ने भिवाड़ी कोर्ट से अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी. जिस पर कोर्ट की तरफ से उनको सुरक्षा दिए जाने के आदेश हो चुके हैं. इसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा के लिए ऑर्डर जारी कर दिए हैं. बताया गया है कि अजीत यादव के साथ उनकी पत्नी एक साल से भी अधिक समय से मारपीट कर रही थी. इन घटनाओं के अनेक सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं.

एएसपी विपिन शर्मा ने बताया कि कोर्ट की ओर से मामले में जांच के आदेश मिले हैं. आरोपी महिला को बयानात के लिए बुलाया गया है. हालांकि, अभी तक वह पेश नहीं हुई है. अभी रिपोर्ट पेश किए जाने में समय बाकी है. जैसे ही बयान के लिए आरोपी महिला पहुंचेगी या उसके बयान लिए जाएंगे. उसके बाद ही रिपोर्ट पेश की जाएगी. मामले में जांच अभी जारी है.

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने करीब 7 साल पहले सोनीपत निवासी सुमन से प्रेम विवाह किया था. कुछ दिन तक सब ठीक-ठाक चला लेकिन फिर उनकी पत्नी के तेवर बदल गए. अब स्थिति ऐसी आ गई कि आए दिन पत्नी सुमन उनको मनमर्जी तरीके से टॉर्चर करती है. कभी क्रिकेट के बैट से तो कभी तवे से या घर में कोई भी हथियार या सामान उस समय हाथ आ जाए उसी से मारपीट शुरू कर देती है. 

अजीत यादव का एक बेटा भी है. एक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पत्नी अपने 8 साल बेटे के सामने ही अपने पति को बेरहमी से पीट रही है. आरोप है कि आरोपी महिला पाइप रिंच, लोहे की घिसने की रेती और क्रिकेट के बैट से अपने पति अजीत यादव को पीटती है. अजीत यादव का आरोप है कि पत्नी सुमन के इस पूरे घटनाक्रम को अमेरिका में बैठा हुआ उसका भाई ऑपरेट करता है. वह जैसा भी कहता है, सुमन उसी तरह का बर्ताव उसके साथ करती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें