scorecardresearch
 

Rajasthan: सड़क पर चल रहे ट्रक में जा घुसी अल्पसंख्यक मंत्री की कार, जोधपुर से पोखरण जाते वक्त हुआ एक्सीडेंट

Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद की कार तेज गति से एक एलपीजी गैस सिलेंडर ले जा रहे ट्रक को ओवरटेक करते टकरा गई. इस हादसे की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया.

X
मंत्री सालेह मोहम्मद की कार ट्रक से भिड़ी हुई. मंत्री सालेह मोहम्मद की कार ट्रक से भिड़ी हुई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज सुबह 7:30 बजे हुआ एक्सीडेंट
  • मंत्री को हादसे में नहीं आई कोई चोट

राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. इस दुर्घटना में उनके गनमैन और ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. उसके बाद दूसरी गाड़ी से मंत्री सालेह मोहम्मद और उनके स्टाफ को पोकरण के लिए रवाना कर दिया गया. 

राजीव गांधी थाना पुलिस के थानाधिकारी अनिल यादव के अनुसार, केरु के आगे करीब 2 किलोमीटर के बाद एक मोड़ पर मंत्री सालेह मोहम्मद की कार ओवरटेक करते समय LPG गैस सिलेंडर का परिवहन कर रहे एक ट्रक से टकरा गई. इससे सरकारी कार का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. कार में बैठे गनमैन के हाथ पर हल्की चोट आई और साथ ही गाड़ी नियंत्रण करने में ड्राइवर को भी कुछ चोटें आई हैं. 

मंत्री सालेह मोहम्मद कार में पीछे की सीट पर बैठे थे, इसलिए उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक उपचार के गनमैन और ड्राइवर का प्राथमिक उपचार करवाया गया. मंत्री को दूसरी गाड़ी से जैसलमेर के लिए रवाना करवा दिया. पुलिस इस हादसे को लेकर आगे की कार्यवाही करने में जुट गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें