scorecardresearch
 

बाड़मेर: कर्ज से परेशान होकर रिटायर्ड फौजी ने खत्म कर ली जिंदगी, सुसाइड नोट में लिखीं ये बातें

राजस्थान में कर्जदार से परेशान होकर रिटायर्ड फौजी ने होटल के कमरे में सुसाइड कर लिया. खुदकुशी से पहले उसने व्हाट्सएप पर स्टेटस भी लगाया था. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

X
भूतपूर्व सैनिक ने किया सुसाइड
भूतपूर्व सैनिक ने किया सुसाइड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पैसे चुकाने के लिए दी जा रही थीं धमकियां
  • सुसाइड नोट में 6 लोगों का जिक्र

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक रिटायर्ड फौजी ने स्थानीय होटल में जहर खाकर खुदकुशी कर ली. जान देने से पहले मृतक ने अपने व्हाट्सएप पर सुसाइड करने का स्टेटस भी डाला था. हालांकि, जब तक कोई स्टेट्स देख पाता, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. जैसे ही होटल कर्मियों को इस बारे में पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई.

सीकर के दांतारामगढ़ इलाके का रहने वाला किशोर सिंह शेखावत कुछ साल पहले आर्मी से रिटायर हुआ था. वह पिछले 2 महीने से बाड़मेर की निजी कंपनी में सिक्यॉरिटी गार्ड था. सुसाइड से पहले किशोर सिंह ने सुसाइड नोट लिखा. इसमें 6 लोगों का जिक्र है. इसमें लिखा है- मैंने रुपए देने से इनकार नहीं किया. इसके बावजूद 6 लोग मुझे लगातार धमकियां दे रहे हैं. 

मृतक के छोटे भाई राजपाल सिंह शेखावत ने बताया कि उसका भाई किशोर सिंह रिटायर्ड फौजी था. वह बाड़मेर की एक प्राइवेट कंपनी में सिक्यॉरिटी गार्ड के रूप में काम करता था. रुपयों के लेन-देन को लेकर उसे धमकियां दी जा रही थीं. ऐसे में उसने खुदकुशी कर ली. पुलिस आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करे.

इस मामले में बाड़मेर कोतवाली थाने के हेड कॉन्स्टेबल पदमपुरी के मुताबिक, निजी होटल के कमरे में युवक द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली थी. मौके पर शराब का बोतल और एक विषाक्त पदार्थ का डिब्बा था. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. पुलिस सुसाइड नोट से कड़ी जोड़कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें