scorecardresearch
 

MP: उमा भारती की अपनी ही पार्टी को सलाह, बोलीं... 'बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी'

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपनी ही पार्टी को सलाह देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि सोशल मीडिया में जानबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति की बैठक में गई. उन्होंने कहा कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.

X
उमा भारती. (File Photo)
उमा भारती. (File Photo)

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड लीडर उमा भारती ने बुधवार को अपनी ही पार्टी के नेताओं को खरीखोटी सुना दी. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर की गई पोस्ट में उमा भारती ने लिखा कि बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि अपने ही काफी होंगे.

दरअसल, उमा भारती मंगलवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने गईं थीं, लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर संदेश आने लगे कि उमा भारती बिना बुलाए भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पहुंच गई थीं. इस पर उमा भारती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि 'लगता है मध्य प्रदेश में 2018 का माहौल आ गया. जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थीं. 

उमा भारती ने आगे लिखा कि मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं, इस नाते से मैं मध्य प्रदेश की कार्यसमिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य हूं. इसलिए मैं कल प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश भाजपा का सम्मान रखने के लिए गई, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है.

'बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं, अपने ही काफी...' उमा भारती का ट्वीट

उमा बोलीं- जानबूझकर फैलाया जा रहा कि मैं बिना बुलाए बैठक में गई

उमा भारती ने आगे लिखा कि सोशल मीडिया पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति में गई. मैं डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट को आगाह करूंगी कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. आप जैसे लोग ही काफी होंगे. पढ़-लिखकर, समझ बूझकर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए.

बता दें कि भाजपा कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रह्लाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय और उमा भारती समेत प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव शामिल हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें