scorecardresearch
 

दो युवकों ने महिला से बनाए संबंध, खुलासे के डर से ले ली जान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (MP Betul) में एक महिला के साथ शारीरिक संबंध में बनाने के बाद दो आरोपियों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपियों को डर था कि कहीं अवैध संबंधों का खुलासा न हो जाए. हत्या के बाद आरोपियों ने महिला की लाश नाले में फेंक दी थी. घटना का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली.

X
बदनामी के डर से कर दी थी महिला की हत्या. (Representational image) बदनामी के डर से कर दी थी महिला की हत्या. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की घटना
  • नाले में फेंक दी थी महिला की लाश
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के बैतूल (MP Betul) में अवैध संबंध के चलते दो आरोपियों ने एक महिला की हत्या (Murder) कर लाश नाले में फेंक दी थी. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि अवैध संबंध का पता चलने और बदनामी के डर से आरोपियों ने महिला की हत्या की है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के गांव में 7 मई को नाले में 33 साल की महिला का शव मिला था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की. पुलिस ने लाश की शिनाख्त कराने के बाद छानबीन शुरू की. पुलिस को प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लगा. इसके बाद पुलिस ने महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली और परिजनों से पूछताछ की. इसमें पता चला कि मृतका प्रेम सिंह उइके नाम के युवक से ज्यादा बात करती थी.

यह भी पढ़ें: बिहार: अवैध संबंध को लेकर हुई थी युवक की हत्या, महिला का पति निकला मास्टरमाइंड

इसके बाद पुलिस ने प्रेम सिंह और राजेश उइके को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की. दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने बताया कि प्रेम सिंह से महिला के अवैध संबंध थे. घटना की रात दोनों ने महिला से शारिरिक संबंध बनाए और उसके बाद उनके बीच विवाद भी हुआ. दोनों ने कपड़े से महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. टीआई अजय सोनी का कहना है कि 2 दिन पहले एक महिला की लाश नाले के किनारे मिली थी. जांच के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है. अवैध संबंधों के चलते बदनामी होने के डर से हत्या की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें