scorecardresearch
 

MP: स्कूल के क्लर्क ने छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर किया कई बार रेप

मध्य प्रदेश के रीवा में रेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. निजी स्कूल के क्लर्क ने नाबालिग छात्रा को पहले प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया. युवती के शिकायत दर्ज कराने के बाद से आरोपी फरार है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रीवा में निजी स्कूल की छात्रा से रेप
  • रेप का आरोपी स्कूल क्लर्क फरार

मध्य प्रदेश के रीवा में एक निजी स्कूल के क्लर्क पर नाबालिग छात्रा ने रेप का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि शादी का झांसा देकर क्लर्क ने उसका यौन शोषण किया. पीड़ित छात्रा की शिकायत पर महिला थाने में बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

मामला सेमरिया थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है. नाबालिग छात्रा ने स्कूल के क्लर्क पर यह सनसनीखेज आरोप लगाया है. महिला थाना प्रभारी के अनुसार निजी स्कूल के काउंटर पर बैठकर छात्रों की फीस जमा करने वाले आरोपी ने 17 साल की नाबालिग छात्रा से दोस्ती की.

महिला पुलिस अधिकारी के मुताबिक फिर उसने छात्रा को शादी का वादा कर बलात्कार किया. पीड़ित छात्रा लगातार आरोपी क्लर्क से शादी की मिन्नतें करती रही लेकिन वो वादे से मुकर गया. 

इसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी घटना बतायी. परिजनों के साथ छात्रा मामले की शिकायत दर्ज करने महिला थाने में पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए  छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया है. महिला थाना पुलिस ने क्लर्क खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

इस वारदात को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने बताया की छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. पुलिस आरोपी क्लर्क को ढूंढ रही है. उसे पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस साइबर सेल की भी मदद ले रही है. हर संभावित जगह पर दबिश दी जा रही है. 

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें