scorecardresearch
 

MP: हेयर ट्रीटमेंट के दौरान जल गए अफसर की पत्नी के बाल, सैलून संचालक समेत 3 पर FIR

मध्य प्रदेश के इंदौर (MP Indore) शहर में एक अफसर की पत्नी नामी सैलून में हेयर ट्रीटमेंट (Hair Treatment) कराने पहुंचीं. इस दौरान किसी तरह उनके बाल जल गए. इसके बाद अफसर की पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) से की. पुलिस ने सैलून संचालक सहित 3 पर केस दर्ज कर लिया है.

X
हेयर ट्रीटमेंट के दौरान जल गए अफसर की पत्नी के बाल. (Representational image) हेयर ट्रीटमेंट के दौरान जल गए अफसर की पत्नी के बाल. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के इंदौर के नामी सैलून का मामला
  • 8 मई को हेयर ट्रीटमेंट कराने गई थी अफसर की पत्नी

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore Madhya Pradesh) की विजय नगर पुलिस के पास ऐसा मामला पहुंचा है, जिसने सबको चौंका दिया. दरअसल, महू के एक सैन्य अफसर की पत्नी विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित प्रिंसेस बिजनेस स्काय पार्क स्थित एफटीवी सैलून पर गई थी. अफसर की पत्नी को उम्मीद थी कि उनके बाल पहले से आकर्षक हो जाएंगे, लेकिन अफसर की पत्नी का आरोप है कि घटिया किस्म के केमिकल का उपयोग उनके बालों पर किया गया, जिससे उनके बाल खराब हो गए.

8 मई को अफसर की पत्नी हेयर रेमोडिंग के लिए आईं थीं. इस दौरान कर्मचारी ने हानिकारक केमिकल का उपयोग किया, जिसके चलते अफसर की पत्नी के बाल जल गए. गुस्से में आकर महिला ने विजय नगर पुलिस में सैलून संचालक सहित 3 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संचालक शुभम गुप्ता सहित मैनेजर भावना विजय तलरेजा और कर्मचारी राजकुमार प्रकाशसिंह पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: मॉडल के गलत तरीके से बाल काटना सैलून को पड़ा महंगा, देना होगा 2 करोड़ मुआवजा

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक, आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि हेयर ट्रीटमेंट करने के दौरान सैलून कर्मचारी ने कुछ ऐसे केमिकल का उपयोग किया, जिसके चलते उनके बाल जल गए. 8 मई को अफसर की पत्नी हेयर ट्रीटमेंट कराने के लिए इंदौर के एक नामी सैलून में पहुंची थी. महिला की शिकायत पर विजय नगर पुलिस में सैलून संचालक सहित 3 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में खबर लिखे जाने तक गिरफ्तार नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें