scorecardresearch
 

फैशन टिप्स: इन 5 तरीकों से दुपट्टे को करें कैरी, दिखेंगी स्टाइलिश

दुपट्टा सूट और लंहगे को एक कंप्लीट लुक देता है. खूबसूरत दिखने में दुपट्टे की डिजाइन से लेकर उसका ड्रैपिंग स्टाइल भी बहुत मायने रखता है. अलग-अलग तरह से दुपट्टा कैरी करने ने आपका सिंपल लुक भी स्टाइलिश लग सकता है.

स्टाइलिश तरीके से दुपट्टे को करें कैरी स्टाइलिश तरीके से दुपट्टे को करें कैरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुपट्टा कैरी करने के तरीके
  • लुक को बनाएं परफेक्ट
  • दुपट्टे से दिखें स्टाइलिश

दुपट्टे के बिना कोई भी ट्रेडिशनल ड्रेस अधूरा होता है. प्लेन सूट हो या लहंगा एक दुपट्टे की वजह से पूरा लुक बदल जाता है. किसी भी ड्रेस को कंप्लीट लुक दुपट्टे से ही मिलता है. दुपट्टे को कई अलग-अलग तरह से कैरी कर आप पूरा ड्रेसिंग स्टाइल बदल सकती हैं. आइए देखतें हैं दुपट्टे की ड्रैपिंग के कुछ अलग स्टाइल.

 

दुपट्टे को शॉल की तरह लेना बहुत आसान है. इस स्टाइल से दुपट्टा कैरी करना काफी स्टाइलिश लुक देता है. किसी भी सिंपल सूट के साथ हेवी दुपट्टे को इस तरह ड्रैप करने और साथ में हेवी इयररिंग्स पहनने से आप बहुत ही खूबसूरत और फैशनेबल दिखेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा हमेशा फैशन में रहता है. सफेद सूट या लहंगे पर मिरर वर्क का लहंगा बहुत सुंदर लगेगा. आप इसे एक किनारे की तरफ से कैरी कर सकती हैं.

 

लहंगे से मैचिंग कलर का हल्का दुपट्टा भी आपको स्टाइलिश लुक दे सकता है. इसे स्टाइल के साथ एक किनारे से लाते हुए दूसरी तरफ टक कर लें. 

 

गले में दुपट्टा लेना सबसे आसान तरीका है. ये सूट और लहंगे को एक सिंपल और अलग लुक देता है. 
 

p>

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें