scorecardresearch
 

UP: 18 साल बाद ढहा 'बाहुबली' विजय मिश्रा का किला, नए पंचायत अध्यक्ष ने गंगाजल से शुद्ध कराया ऑफिस

भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भाई अनिरूद्ध त्रिपाठी जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित किए गए हैं. सोमवार को शपथ लेने के बाद अनिरूद्ध त्रिपाठी ने पंचायत भवन परिसर का शुद्धिकरण करवाया.

पूरे परिसर का शुद्धिकरण करावाया गया. (फोटो- दिनेश कुमार) पूरे परिसर का शुद्धिकरण करावाया गया. (फोटो- दिनेश कुमार)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भदोही में 18 साल बाद ढहा विजय मिश्रा का किला
  • बीजेपी के अनिरुद्ध त्रिपाठी चुने गए पंचायत अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में 18 साल बाद बाहुबली विजय मिश्रा (Bahubali Vijay Mishra) का किला टूट गया है. यहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष (Zila Panchayat) की कुर्सी पर 18 साल से विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और उनके परिवार का ही कब्जा रहा है. लेकिन इस बार यहां भाजपा (BJP) ने कब्जा कर लिया है. यहां से चुने गए बीजेपी के जिला पंचायत अध्यक्ष ने गंगाजल से ऑफिस का शुद्धिकरण करवाया है.

इस बार भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भाई अनिरूद्ध त्रिपाठी जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित किए गए हैं. बीजेपी ने उनको चुनाव के पहले पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था लेकिन चुनाव जीतने के बाद उनकी पार्टी में वापसी हो गई थी. 

सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह संपन्न कराया गया है. शपथ ग्रहण से पहले जिला पंचायत अध्यक्ष अनुरूद्ध त्रिपाठी (Anirudh Tripathi) ने जिला पंचायत में एक विशेष पूजा की. मंत्रोच्चारण के साथ शुद्धिकरण पूजा की गई पूरे जिला पंचायत भवन में और परिसर में गंगाजल का छिड़काव कर शुद्धिकरण किया गया है. 

पूरे परिसर को गंगाजल से किया शुद्ध (फोटो-दिनेश कुमार)

जिला पंचायत अध्यक्ष अनुरूद्ध त्रिपाठी ने कहा कि इसके पहले जिला पंचायत भवन में जो अशुद्धिकरण था उसको शुद्ध करने के लिए विशेष पूजा के साथ ही यहां गंगाजल का छिड़काव कराया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×