scorecardresearch
 

UP: घर में घुसा तेंदुआ तो डिप्रेशन में आकर अधेड़ ने कर ली आत्महत्या

हरदोई जिले में रविवार दोपहर जिस घर में तेंदुए ने घुसकर कोहराम मचाया था और घर के अंदर 2 लोगों को घायल कर दिया था. उसी घर में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति ने आज तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

हरदोई में अधेड़ ने की आत्महत्या हरदोई में अधेड़ ने की आत्महत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का मामला
  • अधेड़ के घर में कल घुसा था तेंदुआ

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रविवार दोपहर जिस घर में तेंदुए ने घुसकर कोहराम मचाया था और घर के अंदर 2 लोगों को घायल कर दिया था. उसी घर में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति ने आज तेंदुए के घर में घुसने और भाई को घायल कर देने के तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का शव अपने घर से कुछ दूर पर एक पेड़ से लटका पाया गया.

मृतक तड़के सुबह अपने घर से निकला था और कुछ दूर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर वालों ने पुलिस को घर में तेंदुए के घुसने और भाई को घायल कर देने के डिप्रेशन के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

दरअसल, सांडी थाना इलाके के ईदगाह के पास आज आम के पेड़ से जब लोगों ने एक लटकता शव देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान कस्बे के शिवकुमार बाजपेई के रूप में हुई. शिव कुमार बाजपेई के घर में रविवार को एक तेंदुए ने घुसकर दहशत मचाई थी. तेंदुए के हमले में उनके भाई सुनील बाजपेई गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

तेंदुए के घर में घुसने और भाई के गंभीर रूप से घायल होने के बाद से शिव कुमार बाजपेई काफी परेशान और तनाव में था.  घरवालों के मुताबिक, घर में तेंदुए के घुसने और भाई के हमले में घायल होने की वजह से शिवकुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस शिव कुमार बाजपेई के घर में तेंदुए के घुसने और भाई को घायल कर देने की वजह से डिप्रेशन में आकर सुसाइड करने के मामले को लेकर घर वालों की शिकायत पर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें