scorecardresearch
 

संजय सिंह बोले- ब्राह्मण सम्मेलन धोखा, बीजेपी की बी टीम बन गई बसपा

अब शनिवार को संजय सिंह यूपी के बाराबंकी आए थे. अब आने का कारण तो सदस्यता अभियान था, लेकिन संजय सिंह ने इस मौके पर बसपा प्रमुख मायावती पर तीखा हमला बोल दिया.

आप नेता संजय सिंह ने मायावती पर साधा निशाना आप नेता संजय सिंह ने मायावती पर साधा निशाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संजय सिंह ने बसपा को बीजेपी की बी टीम बताया
  • ब्राह्मण सम्मेलन को बताया दिखावा
  • बीजेपी को कहा चंदा चोर

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश (UP Election) में चुनाव सरगर्मी तेज हो गई है. तमाम पार्टियां तैयारी में जुट चुकी हैं और सियासी समीकरण साधने का प्रयास है. इस बार आम आदमी पार्टी भी यूपी चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है. पार्टी नेता संजय सिंह यूपी में सक्रिय हो गए हैं और उनकी तरफ से राज्य का दौरा लगातार किया जा रहा है.

संजय सिंह ने बसपा को बीजेपी की बी टीम बताया

अब शनिवार को संजय सिंह यूपी के बाराबंकी आए थे. आने का कारण तो सदस्यता अभियान था, लेकिन संजय सिंह ने इस मौके पर बसपा प्रमुख मायावती पर तीखा हमला बोल दिया. पहले तो उन्होंने बसपा को बीजेपी की बी टीम बता दिया और बाद में यूपी में जारी ब्राह्मण सम्मेलन को एक धोखा करार दिया. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में बसपा का चुनावी निशान हाथी के सूंड में कमल का फूल होने जा रहा है.

ब्राह्मण सम्मेलन को बताया दिखावा

वहीं ब्राह्मण सम्मेलन पर संजय सिंह ने दावा कर दिया कि बसपा द्वारा सिर्फ दिखावा किया जा रहा है और जमीन पर उनकी तरफ से इस समाज की भलाई के लिए कुछ नहीं किया गया. वे मानते हैं कि अगर बसपा सही मायनों में ब्राह्मणों का सोचती तो निर्दोष खुशी दुबे को बचाने के लिए पहले आवाज उठाती. उन्होंने जोर देकर कहा कि वो काम भी सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने किया, ऐसे में बसपा का ब्राह्मण समुदाय से कोई लेना देना नहीं.

बीजेपी को कहा चंदा चोर

वैसे एक तरफ संजय सिंह ने बसपा पर तीखा हमला किया तो दूसरी तरफ उन्होंने बीजेपी भी पर जमकर निशाना साधा. राम मंदिर की जमीन को लेकर हुए विवाद पर उन्होंने राज्य की योगी सरकार पर कई सवाल दागे. बीजेपी को चंदा चोर बताते हुए संजय सिंह ने कहा कि 2 करोड़ की ज़मीन 5 मिनट में 18 करोड़ में बेच दी. ये भाजपाई भगवान के नाम पर चंदा चोरी कर रहे हैं . इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या होगा.

जासूसी कांड पर भी संजय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि करोड़ो रुपये सरकार ने फ़ोन टैपिंग पर खर्च कर दिए. यही पैसा अगर कोरोना काल में ऑक्सीजन और इलाज में लगा देती तो लोगो की जान बच जाती. 

जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को संजय सिंह बाराबंकी में आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान में तेजी लाने के लिए आए थे. उन्होंने रामनगर में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भी हिस्सा लिया था. उनकी तरफ से तमाम कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया गया था और जोर देकर कहा गया था कि आगामी चुनाव में आप बेहतरीन प्रदर्शन करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें