scorecardresearch
 

ममता बनर्जी से मिले अखिलेश, BJP के खिलाफ लड़ाई के लिए सराहा

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी के खिलाफ लड़ने के उनके प्रयासों की खूब तारीफ की.

ममता बनर्जी से अखिलेश यादव ने की मुलाकात ममता बनर्जी से अखिलेश यादव ने की मुलाकात

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी के खिलाफ लड़ने के उनके प्रयासों की खूब तारीफ की. साथ ही एंटी-बीजेपी मोर्चा का समर्थन करने का वादा किया.

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार के बाद दोनों नेताओं की मुलाकात सामने आई है. एक दिसंबर को निकाय चुनाव के नतीजे आए, जिसमें बीजेपी को शानदार जीत मिली. अखिलेश ने कहा, "ममता दीदी द्वारा किया जा रहा प्रयास बहुत महत्वपूर्ण है. उनका प्रयास जारी रहना चाहिए, क्योंकि देश को बचाना है."

सपा अध्यक्ष ने कहा, "बीजेपी की नीतियों के कारण देश बच नहीं पाएगा. जब भी मैं आता हूं, तो दीदी से जरूर मिलता हूं. सच्चाई यह है कि दीदी यहां गरीब ग्रामीणों और किसानों के लिए लड़ रही हैं. यहां जो बदलाव और विकास दिख रहा है, वो प्रशंसनीय है."

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "मैं महसूस करता हूं कि यहां सांप्रदायिक शक्तियों को हराने की जो लड़ाई दिख रही है, उसे तेज की जानी चाहिए." दोनों नेताओं के बीच चर्चा के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता किरणमय नंदा और आजम खान भी मौजूद रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×