scorecardresearch
 

नोटबंदी के चक्कर में अरबपति हो गई ये महिला कॉन्स्टेबल!

महिला सिपाही ने इस मामले में पीएम मोदी से फैक्स के जरिए शिकायत की है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि आगरा के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की विचपुरी ब्रांच में उनका सेविंग अकाउंट है, जिसका नंबर 10665217957 है.

सिपाही रेखा राजौरिया सिपाही रेखा राजौरिया

नोटबंदी के बाद कालेधन वाले अपने पैसे को सफेद करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का है. यहां एक महिला पुलिसकर्मी के बैंक अकाउंट में अचानक एक अरब रुपये जमा हो गए. इससे महिला सिपाही काफी परेशान हैं. उन्होंने पीएम मोदी को फैक्स कर इसकी शिकायत की है.

क्या है पूरा मामला?
अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए मैनपुरी पुलिस ने दबंगई दमन दल का गठन किया था. इस दल में रेखा राजौरिया नाम की महिला सिपाही भी तैनात की गई हैं. रेखा पिछले 3 दिनों से बहुत परेशान हैं. आगरा की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में उनका सेविंग अकाउंट हैं. करीब तीन दिन पहले रेखा के अकाउंट में अचानक एक अरब रुपया आ गया, जिसके बाद से वो काफी परेशान हैं.

पीएम से की शिकायत
महिला सिपाही ने इस मामले में पीएम मोदी से फैक्स के जरिए शिकायत की है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि आगरा के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की विचपुरी ब्रांच में उनका सेविंग अकाउंट है, जिसका नंबर 10665217957 है. तीन दिन पहले वो जब एटीएम से पैसा निकालने गईं, तब उन्हें ये जानकारी मिली कि उनके अकाउंट में एक अरब रुपये आ गए हैं. उन्होंने पीएम से गुजारिश की है कि वो इस मामले की जांच के आदेश दें.

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले
देश मे नोटबंदी लागू होने के बाद पहली बार किसी बैंक अकाउंट को सील करने का मामला बिहार के आरा जिले में सामने आया था. दरअसल, सितारा देवी नाम की एक महिला के देना बैंक में जनधन खाते में नोटबंदी के तुरंत बाद तकरीबन 40 लाख रुपये जमा कराए गए थे. आयकर विभाग कार्रवाई कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें