scorecardresearch
 

Bulldozer: बुलडोजर पर बैठ दुल्हनिया लेने पहुंचा मुस्लिम दूल्हा, लोग बोले- बाबा की जय

UP: बहराइच के लक्ष्मणपुर शंकरपुर गांव में एक शादी में मुस्लिम दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हनिया को लेने पहुंचा. श्रावस्ती से आई इस अनोखी बारात को देखकर कई लोग वीडियो बनाने लगे तो काफी लोगों ने बुल्डोजर के साथ सेल्फी भी ली.

X
श्रावस्ती से बहराइच आई बारात. श्रावस्ती से बहराइच आई बारात.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्रावस्ती के आला गांव का रहने वाला है दूल्हा
  • बुलडोजर वाली बारात को देख लोग हुए हैरान
  • लोगों ने बनाया वीडियो, ली ढेर सारी सेल्फी

यूपी में योगी सरकार पार्ट-2 के बाद बुलडोजर का क्रेज अब हर वर्ग समुदाय में किस कदर बढ़ चला है इसका नजारा बहराइच जिले में एक मुस्लिम युवक की शादी में देखने को मिला. यहां दूल्हा और बाराती बुलडोजर पर सवार होकर लड़की वालों के गांव पहुंचे.

चौराहे पर गाजे बाजे के साथ नाचते बारातियों को बुलडोजर पर सवार दूल्हे को देखकर कुछ लोगों ने बुलडोजर बाबा की जय के नारे लगाए. वहीं, दूल्हे और बारातियों को लेकर जब बुलडोजर दुल्हन के घर पहुंचा तो नजारा देखने लायक था. कई लोग इस बुलडोजर वाली बारात का वीडियो बनाने लगे. तो काफी लोग बुल्डोजर के साथ सेल्फी लेते दिखे.

दरअसल, बहराइच जिले के लक्ष्मणपुर शंकरपुर गांव के सलीम की लड़की रूबीना की शादी श्रावस्ती जिले के आला गांव निवासी बादशाह से तय हुई. शनिवार को बारात आनी थी. कार्यक्रम के मुताबिक, बारात जब रूबीना के दरवाजे पर पहुंची तो नजारा देखने वाला था. लोग बारात को देखते ही हैरान रह गए. क्योंकि दूल्हा गाड़ी या घोड़ी में नहीं, बल्कि बुलडोजर पर सवार होकर आया था.

बारात पहुंचने पर लड़की वालों ने पूरे जोश के साथ बारात का स्वागत किया. निकाह पढ़ा गया और बुलडोजर से आए दूल्हे की शादी धूमधाम से हुई. अमूमन शादियों में बारात को घोड़ी या कार में तो सभी ने देखा था. लेकिन इस शादी में बुलडोजर पर सवार दूल्हे ने कौतूहल और अधिक बढ़ा दिया जो उस गांव और आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बन गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें