scorecardresearch
 

मेरठ में लगे पोस्टर, लिखा- मुलायम की सलाह पर PM मोदी ने की सर्जिकल स्ट्राइक

होर्डिंग में लिखा गया है कि स्ट्राइक करके देश का मान बढ़ाने वाली सेना हीरो और टॉक्सिक पॉलिटिक्स करने वाले जीरो हैं. होर्डिंग में निशाना बीजेपी पर साधा गया है.

मेरठ के नॉवेल्टी चौक पर लगाए गए होर्डिंग मेरठ के नॉवेल्टी चौक पर लगाए गए होर्डिंग

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बीजेपी के विवादित होर्डिंग लगाने के बाद समाजवादी पार्टी की ओर से उत्तर प्रदेश में सर्जिकल स्ट्राइक पर होर्डिंग लगाए गए हैं. मेरठ के नॉवेल्टी चौक पर लगाए गए होर्डिंग में लिखा गया है कि मुलायम सिंह की सलाह पर भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया.

समाजवादी युवजान सभा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शमशेर मलिक ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में स्वीकार किया कि उन्होंने होर्डिंग लगवाए हैं. होर्डिंग में दावा किया गया है कि मुलायम सिंह यादव से कंसल्ट करने के बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश दिया. होर्डिंग में मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और मलिक की तस्वीरें लगाई गई हैं और भारतीय सेना को धन्यवाद दिया गया है. होर्डिंग में लिखा गया है कि स्ट्राइक करके देश का मान बढ़ाने वाली सेना हीरो और टॉक्सिक पॉलिटिक्स करने वाले जीरो हैं. होर्डिंग में निशाना बीजेपी पर साधा गया है.

शमसेर मलिक ने कहा कि 'नेताजी' पहले रक्षा मंत्री रह चुके हैं और उन्हें बॉर्डर-आतंकवाद के बारे में अच्छी जानकारी है. मलिक ने कहा कि मुलायम सिंह मोदी से मिले थे और उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक करने की सलाह दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें