scorecardresearch
 

UP: मेले से लौट रही लड़की कैसे हो गई नग्न? परिवार ने बताई 'गैंगरेप' की कहानी की सच्चाई

मुरादाबाद के एक गांव में नग्न अवस्था में युवती के सड़क पर घूमने और उसके फूफा की ओर से गैंगरेप का आरोप लगाने के मामले में नया मोड़ आया है. पिता के अनुसार कि उनकी बेटी मंदबुद्धि है और बेटी के साथ कोई घटना नहीं हुई है, हमको बदनाम किया जा रहा है जिसने थाने में तहरीर देकर FIR दर्ज कराई है, वो उनका बहनोई है.

X
युवती के परिजनों ने घटना से इनकार किया है युवती के परिजनों ने घटना से इनकार किया है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक गांव में नग्न अवस्था में युवती के सड़क पर घूमने और उसके फूफा की ओर से गैंगरेप का आरोप लगाने के मामले में नया मोड़ आया है. मुकदमा दर्ज होने और पुलिस की कार्यवाही के बाद वीडियो में दिखने वाली युवती के पिता ने सामने आकर इस घटना से साफ इंकार किया है.

पिता के अनुसार कि उनकी बेटी मंदबुद्धि है और बेटी के साथ कोई घटना नहीं हुई है, हमको बदनाम किया जा रहा है जिसने थाने में तहरीर देकर FIR दर्ज कराई है वो उनका बहनोई है और युवती का फूफा है, उनको बदनाम किया जा रहा है. उनके बहनोई द्वारा उनको बदनाम करने की कोशिश है, वह कोई कार्यवाही नहीं चाहते हैं.

गांव के प्रधान का कहना है कि गांव में मेला चल रहा था, सब मेले में व्यस्त थे, गांव की रंजिश के चलते लोगों को फंसाया जा रहा है, मेरे बेटे का नाम भी लिखाया गया है, बेटा उस लडक़ी की जानता तक नहीं, वो लड़की मंदबुद्धि है वो ऐसा अक्सर ऐसा करती रहती है. 

गांव के एक अन्य व्यक्ति ने भी इस मामले को झूठा बताते हुए कहा कि घटना के समय जो लोग गांव में मौजूद भी नहीं थे, उनके नाम रंजिशन फंसाने के लिए एफआईआर लिखवाए गए हैं, इस मामले की जो भी अधिकारी जांच करेंगे, उसमें सब सच सामने निकल कर आ जायेगा.

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने घटना के बारे में बताया था, '7 सितंबर 2022 को लड़की के फूफा द्वारा थाना भोजपुर में तहरीर दी गई की उसकी भतीजी के साथ रेप की घटना हुई है, तहरीर प्राप्त होने पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया गया, लड़की और उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान हुए जिसमें उन्होंने घटना से इनकार किया है, जिसके बावजूद पुलिस ने वीडियो के आधार पर एक युवक को कस्टडी में भेज दिया है, बाकी कार्रवाई चल रही है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें