scorecardresearch
 

मुरादाबाद: आग में जलकर परिवार के 5 लोगों की मौत, सरकारी टीचर ने मां, 3 बच्चों समेत गंवाई जान

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad ) की तीन मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. इसमें एक ही परिवार के पांच लोगों ने जान गंवा दी. इस आग में एक सरकारी टीचर, उनकी मां और उनके ही तीन बच्चों की मौत हो गई. परिवार के बाकी सात लोगों को किसी तरह निकाल लिया गया, उनका इलाज चल रहा है.

X
मुरादाबाद की इस इमारत में लगी थी आग
मुरादाबाद की इस इमारत में लगी थी आग

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज गुरुवार को तीन मंजिला इमारत में आग लग गई. इसमें एक ही परिवार के पांच लोगों ने जान गंवा दी. इसके अलावा सात लोग जख्मी हुए हैं. मुरादाबाद के डीएम शैलेंद्र सिंह ने बताया कि 3 मंजिला इमारत में एक ही परिवार के लोग रहते थे. इस अग्निकांड में 5 लोगों की मृत्यु हुई है और 7 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है. आग लगने के कारण की जांच की जा रही है. अबतक शॉर्ट सर्किट की बात सामने आ रही है.

आग गलशहीद इलाके के लंगड़े की पुलिया इलाके में लगी. इस आग में शमा परवीन और उनके तीन बच्चों और उनकी मां की भी मौत हो गई. शमा परवीन जो कि सरकारी स्कूल में टीचर थीं वह उत्तराखंड के रानीखेत से दो भतीजी की शादी में शामिल होने आई थीं. वह मां कमर आरा के घर में रुकी थीं. जान गंवाने वाले लोगों में नाफिया उम्र 7 साल, इबाद 3 वर्ष, उमेमा 12 वर्ष, शमा परवीन 35 वर्ष, कमर आरा 65 वर्ष की मौत हो गई.

आगजनी के पीड़ित परिवार को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. वहां इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने बताया था कि वहां दो बच्चे और दो वयस्कों को मृत हालत में लाया गया था. उनकी आग में जलने की वजह से मौत हुई थी. बाकियों का इलाज चल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें