scorecardresearch
 

मुजफ्फरनगर: दुल्हनिया को लेकर लौट रहे दूल्हे पर जानलेवा अटैक, बदमाशों ने गहने भी लूटे

मुजफ्फरनगर निवासी एक दूल्हा मेरठ के एक गांव से शादी रचाकर अपनी दुल्हनिया के साथ कार से अपने गांव वापस लौट रहा था. इसी दौरान जौली रोड पर घात लगाकर बैठे कुछ बदमाशों ने दूल्हे की कार को रोक लिया और लूटपाट की.

X
जख्मी दूल्हा-दुल्हन
जख्मी दूल्हा-दुल्हन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदमाशों ने दूल्हे के साथ की जमकर मारपीट
  • मुजफ्फरनगर के जौली रोड पर लूट की वारदात

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने नवविवाहित जोड़े पर जानलेवा हमला कर दुल्हन के जेवरात लूट लिए. मुजफ्फरनगर में सिखेड़ा थाना के गांव सीकरेडा निवासी रवि की बारात मंगलवार सुबह मेरठ के एक गांव में गई थी. विवाह समारोह संपन्न होने के बाद नवविवाहित दूल्हा रवि और उसके परिवार नवविवाहित दुल्हन ज्योति को लेकर शाम के समय गांव लौट रहे थे.


इसी दौरान मुजफ्फरनगर के जौली रोड पर घात लगाकर बैठे कुछ बदमाशों ने दूल्हे की कार को रोक लिया. बदमाशों ने दूल्हे के साथ जमकर मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बेखौफ बदमाशों ने हथियारों के बल पर दुल्हन के सोने-चांदी के कीमती जेवर भी लूट लिए. इस बीच बारातियों ने कुछ बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि कुछ बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गए.

मुजफ्फरनगर एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गीय का कहना है कि नवविवाहित दंपत्ति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें