scorecardresearch
 

UP: साक्षी महाराज पर केस दर्ज, पुलिस को धमकाने का आरोप

उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को मैनपुरी के बिछवा के फर्दपुर में बीजेपी कार्यकर्ता मैदान सिंह के पक्ष में एक मंच से लोगों को संबोधित किया था. सांसद ने कहा, 'पुलिस ने अगर अब दबिश दी, तो उसको गोली झेलनी पड़ेगी.'

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज और बीजेपी के पूर्व एमएलसी रामनरेश अग्निहोत्री के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एफआईआर दर्ज की गई है. दोनों ने मंगलवार को खुले मंच से पुलिस को धमकी दी थी. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को भड़काया था.

साक्षी महाराज ने क्या कहा था
उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को मैनपुरी के बिछवा के फर्दपुर में बीजेपी कार्यकर्ता मैदान सिंह के पक्ष में एक मंच से लोगों को संबोधित किया था. सांसद ने कहा, 'पुलिस ने अगर अब दबिश दी, तो उसको गोली झेलनी पड़ेगी.' साक्षी के इस बयान के खिलाफ बिछवा के एसपी हिमांशु कुमार के आदेश पर बीजेपी सांसद और पूर्व एमएलसी पर धारा 153, 506बी और 505 धारा लगाई गई है. मामले की जांच जारी है.

पुलिस ने क्यों दी थी दबिश
गौरतलब है कि थाना विछवां इलाके के फर्दपुर गांव में मंगलवार को पुलिस ने अबैध शराब के कारोबार के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ता मैदान सिंह के घर छापा मारा था. इस दौरान पुलिस पर पत्थरबाजी हुई थी, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए. मामले में बीजेपी कार्यकर्ता मैदान सिंह समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया. आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने मैदान सिंह के घर तोड़फोड़ की और परिवार की महिलाओं की पिटाई की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें